इंदौर के ट्रांसपोर्ट नगर में लगी भीषण आग ने दस से ज्यादा दुकानों को लिया चपेट में

Mar 14 2019 04:28 PM
इंदौर के ट्रांसपोर्ट नगर में लगी भीषण आग ने दस से ज्यादा दुकानों को लिया चपेट में

इंदौर : शहर के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक टायर की दुकान में गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। एक दुकान में लगी आग ने आसपास की लगभग 10 अन्य दुकानों को भी चपेट में ले लिया। सूचना पर दमकल विभाग की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंच आग बुझाने का कार्य प्रारंभ कर दिया था। आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। आग से लाखों रुपए के नुकसार होने का अनुमान जताया जा रहा है। इसके अलावा गुरुवार को बालदा कॉलोनी स्थित एक फर्नीचर की दुकान में भी आग लग गई।

गुजरात के राजकोट में प्रतिबंधित 'पबजी' खेलते धराये 10 युवक

मौके पर पहुंचा दमकल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रांसपोर्ट नगर स्थित टायर की दुकान में गुरुवार दोपहर आग लग गई। अचानक लगी आग से वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहां उपस्थित दुकानदारों और लोगों ने तुरंत आग बुझाने का प्रयास किया और दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल की टीम के मौके पर पहुंचने से पहले ही आग ने आसपास की अन्य दुकानों को भी चपेट में ले लिया। दुकानों में टायर रखे होने से आग ने विकराल रूप ले लिया। लगभग दो से तीन किलोमीटर दूर तक आग का धुंआ देखा जा रहा है।

बाइक को बचाने में पलटी यात्री बस, 4 की मौत कई घायल

ऐसे लगी भयानक आग 

जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग की टीम को आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ रही है। टायरों के जलने से निकले धुंए से भी दमकल कर्मियों की परेशानी बढ़ गई। हालांकि आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। आग में कुछ लोगों के मामूली रूप से झुलसने की जानकारी मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा दी गई हैं हालांकि इस संबंध में अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। प्रारंभिक जानकारी में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

तेलंगाना विधानसभा परिषद की 5 सीटों के लिए वोटिंग जारी

राजस्थान के अलवर में निर्माणाधीन पानी की टंकी ढही, कई घायल

स्वाइन फ्लू ने छीनी अब तक इतनी जिंदगियां, आगे ऐसी रहेगी स्तिथि