जेनरेटर में हुआ शाॅर्ट सर्किट, बिल्डिंग में लगी भीषण आग

चंडीगढ़ : शहर के सेक्टर-32 के एससीओ नंबर 271 के बैक साइड लगाए गए जेनरेटर सेट में शाॅर्ट सर्किट हाेने से शुक्रवार शाम आग लग गई। इससे बिल्डिंग के शीशे भी टूटने लगे। आग लगने की सूचना मिलते ही सेक्टर 32, 17 और इंडस्ट्रियल एरिया फेज दाे फायर स्टेशन से तीन फायर टेंडर माैके पर पहुंचे। आग काे 20 मिनट में ही बुझा दिया और आग को आगे बढ़ने से राेक दिया। इससे शाेरूम में नुकसान हाेने से बचाव हाे गया।

रायपुर : घने बादल और आंधी ने दिलाई गर्मी से राहत

यह था आग का कारण 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर-32 स्टेशन फायर ऑफिसर के अनुसार शुक्रवार शाम 7 बजे फायर कंट्राेल रूम पर मैसेज फ्लैश हुआ कि सेक्टर-32 के एससीओ 271 के बैक साइड रखे जेनरेटर सेट में शाॅर्ट सर्किट हाेने से आग लगी है। इसके फाैरन बाद सेक्टर-32 फायर स्टेशन से एक फायर टेंडर वहां पहुंच गया, इसी के साथ इंडस्ट्रियल एरिया फेज दाे फायर स्टेशन से दूसरा फायर टेंडर भी आ पहुंचा। 

देश में पड़ रही है रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, आगे ऐसी रहेगी स्तिथि

इसी के साथ आग ज्यादा हाेने की वजह से सेक्टर-17 फायर स्टेशन से तीसरी फायर टेंडर भी कुछ देर बाद आ पहुंचा। तीनाें फायर टेंडर की मदद से आग काे 20 मिनट में ही बुझा दिया। कुछ देर हाे जाती ताे अाग एससीओ के अंदर पहुंच जाती। इससे काफी नुकसान हाे जाता।

असंगठित क्षेत्र में काम करने वाले मजदूरों को मिलेगी प्रति माह तीन हजार रुपये पेंशन

ये विदेशी नुस्खे सुंदरता में लगाएंगे चार चाँद

जम्मू कश्मीर: शोपियां जिले में फिर हुई मुठभेड़, अब तक दो आतंकी ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -