देर रात शिमला के दो मंजिला मकान में लगी आग, हुआ भारी नुकसान

शिमला : बुधवार देर रात शिमता के जुब्बल में एक दो मंजिला मकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया। सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था। हालांकि इससे पहले गांववासियों की सूझबूझ ने गांव के अन्य घरों को जलने से बचा लिया। 

जम्मू कश्मीर: पत्थरबाजों ने सेना पर किया हमला, मौका पाकर भाग निकले आतंकी
 
इस तरह हुए हादसे 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में लाखों का नुकसान होने का अनुमान है। मिली जानकारी के अनुसार जुब्बल क्षेत्र के सिरठी गांव में युवक के दो मंजिला मकान में अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। इस आगजनी में घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। प्रशासन की ओर से तहसीलदार ने मौके पर जाकर पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की है। प्रशासन ने इस अग्निकांड में 3 लाख रुपए की क्षति का आकलन किया है।

मासूम के लिए काल बनकर आई तेज रफ्तार कार

केमिकल फैक्ट्री में भी लगी आग 

इसी के साथ जयपुर में शहर के पास लोहा मंडी में गुरुवार सुबह साढ़े चार बजे एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इस आग पर काबू बाने के लिए दमकल की 10 से ज्यादा गाड़ियों ने कई फेरे लगाए। वहीं, फैक्ट्री में रुक रुककर लगातार ब्लास्ट होते रहे। जिसके कारण आग बूझाने में काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ा। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मानव मिशन के लिए वायुसेना ने इसरो के साथ किया समझौता

YouTube ने अपनी प्रीमियम सेवा स्टूडेंट के लिए इतने कम दाम में की लॉन्च

इस कारण बिहार जाने वाली कई ट्रेनों को किया निरस्त व डायवर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -