चंदौली के पेपर मिल में लगी भीषण आग, करोड़ों का हुआ नुकसान

चंदौली : जिले में एक पेपर मिल में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। इसमें करोड़ों के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। चंदौली जिले के रामनगर औद्योगिक क्षेत्र फेज एक की पेपर मिल में गुरुवार सुबह आग लगी। जब तक लोग कुछ समझते आग ने विकराल रूप ले लिया। 

जम्मू कश्मीर: पत्थरबाजों ने सेना पर किया हमला, मौका पाकर भाग निकले आतंकी

इस तरह लगी भीषण आग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मजदूरों की सूचना पर भेलूपुर से फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई हैं। आग से करोड़ों रुपये का सामान जल गया है। औद्योगिक नगर फेज एक में सालों पुराना गंगा पेपर मिल है। रात की शिफ्ट में सैकड़ों मजदूर इसमें काम कर रहे थे। अचानक से सुबह मिल के एक हिस्से में आग लग गई। मजदूरों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग विकराल होती चली गई।

मासूम के लिए काल बनकर आई तेज रफ्तार कार

करोड़ों का सामान जलकर खाक 

जानकारी के मुताबिक सूचना पाकर भेलूपुर और चंदौली से फायर ब्रिगेड की छह गाड़िया सुबह सात बजे मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। हालांकि सुबह दस बजे तक आग पूरी तरह नहीं बुझ सकी थी। आग से करोड़ों रुपये की मशीनरी, पेपर, फर्नीचर सहित अन्य सामान जले हैं। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन शुरुआती चरण में शॉर्ट सर्किट को इसका कारण माना जा रहा है। आग बुझाने के लिए जेसीबी से मिल की दीवार तोड़ी गई है।

मानव मिशन के लिए वायुसेना ने इसरो के साथ किया समझौता

YouTube ने अपनी प्रीमियम सेवा स्टूडेंट के लिए इतने कम दाम में की लॉन्च

इस कारण बिहार जाने वाली कई ट्रेनों को किया निरस्त व डायवर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -