उद्योग नगर की जूता फैक्ट्री में आग लगने से मचा हाहाकार, कई कर्मचारी हुए लापता

Jun 21 2021 01:03 PM
उद्योग नगर की जूता फैक्ट्री में आग लगने से मचा हाहाकार,  कई कर्मचारी हुए लापता

दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि सोमवार सुबह पश्चिमी दिल्ली के उद्योग नगर में एक खतरनाक आग ब्रेक्जिट में यह बात सामने आई है कि एक जूता फैक्ट्री में आग लगने के बाद छह लोगों के लापता होने की आशंका है । हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है,

दमकल विभाग को सुबह करीब 8:22 बजे आग लगने की सूचना मिली और 24 दमकल की गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। मालिक के अनुसार उसके छह कार्यकर्ता गायब हैं। हालांकि, हमारी टीम को अभी तक कोई नहीं मिला है । घटनास्थल से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दिल्ली के अग्निशमन प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा, अग्निशमन अभियान चल रहा है । अधिकारियों ने कहा कि अग्निशमन अभियान चल रहा है और आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है ।

"इमारत में केवल एक सीढ़ी थी और वेंटिलेशन के लिए पर्याप्त सुविधाएं नहीं थीं । भवन में अग्नि सुरक्षा के उचित इंतजाम न होने से स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए चुनौतियां भी खड़ी हो गईं। अधिकारियों ने कहा कि आग लगने के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन शुरू में इलेक्ट्रिकल शॉर्ट-सर्किट घटना के पीछे एक कारण होने की आशंका है ।

 

क्या कोरोना से मरने वालों के परिजनों को मिलेगा 4 लाख मुआवज़ा ? जानिए SC का जवाब

WTC Final: पहली पारी में सस्ते में सिमटी विराट ब्रिगेड, न्यूज़ीलैंड का पलड़ा भारी

'जो इस्लाम छोड़े उसकी हत्या कर दो...', 12वीं के बच्चों को ये 'शिक्षा' दे रहा मदरसा टीचर