‘फिरंगी’ के निर्देशक ने किया कपिल शर्मा के विवाद का बड़ा खुलासा
‘फिरंगी’ के निर्देशक ने किया कपिल शर्मा के विवाद का बड़ा खुलासा
Share:

काफी लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी कर सभी को हँसाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए है. जब कपिल ने अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के साथ वापसी की तो हर किसी की मन में ख़ुशी की उमंग थी वहीं कपिल भी चाहते थे कि अपने इस नए शो से फिर से दर्शकों के दिलों पर राज करें लेकिन हाल ही में हुए इस विवाद में कपिल की छवि ने एक अलग ही रूप ले लिया है. यही नहीं बल्कि कपिल का नया शो भी कोई खास कमाल नहीं कर पाया और ऐसे में कपिल भी काफी निराश हो गए.

इसी बीच शुक्रवार शाम को कपिल ने विवाद भरे ट्वीट कर दिए जिसके चलते वह और भी मुसीबतों में पड़ गए. गौरतलब है कि शो से पहले कपिल अपनी फिल्म 'फिरंगी' को लेकर व्यस्त थे. लेकिन फिल्म ने बड़े परदे पर कोई कमाल नहीं किया हालाँकि कपिल के अभिनय को काफी सराहा गया. अब हाल ही में ‘फिरंगी’ के निर्देशक राजीव ढींगरा ने कपिल के विवाद भरे मामले में मीडिया के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिससे हर कोई हैरान है.

उन्होंने बताया कि 'द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस, कपिल की इस हालत की जिम्मेदार है. यही नहीं बल्कि उन्होंने सुनील ग्रोवर को लेकर भी कहा कि "सुनील ने अपने हितों के लिए कपिल को एक कठपुतली के रूप में उपयोग किया हैं." बता दे कि कपिल के नए शो को लेकर ये भी चर्चा हो रही है कि शो बहुत ही जल्द बंद हो जाएगा. हालाँकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा की ऐसी हालत देख टूट गया इस मशहूर कॉमेडियन का दिल

सुरक्षित मातृत्व के प्रति हमारी जवाबदेही

IPL2018: मुस्कुराते रहे अम्पायर बॉलर ने फेंक दी एक ओवर में 7 गेंद...

'बेपनाह' के आदित्य की पत्नी रियल लाइफ में है बहुत ही हॉट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -