फरहान अख्तर और रणवीर कपूर ने की धीखाधड़ी, FIR दर्ज

फरहान अख्तर और रणवीर कपूर ने की धीखाधड़ी, FIR दर्ज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और भाग मिल्खा भाग अभिनेता फरहान अख्तक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गयी है. फरहान और रणबीर पर धोखाधड़ी के आरोप लगे है जिससे हर कोई हैरत में है की इन बॉलीवुड अभिनेताओं पर ऐसे आरोप कैसे लग सकते है. इस प्रकार के आरोपों का कारण एक शॉपिंग वेबसाइट को बताया जा रहा है.

दरअसल फरहान और रणबीर के खिलाफ कुछ ही दिनों पहले धोखा दे चुके एक ऑनलाइन शापिंग साइट का प्रचार करने पर यह FIR दर्ज करवाई गई है. लोगो का मानना है की जिस वेबसाइट ने उनके साथ धोखा किया है उसका इन सुपरस्टार्स ने ही प्रमोशन किया है इसलिए धोखाधड़ी को बढ़ावा देने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है. खबरों की माने तो प्राथमिकी राजधानी के केशवनगर के एक वकील रजत बंसल ने 19 सितंबर को मडियाव पुलिस थाने पर एफआईआर दर्ज कराई है.

उन्होंने  ऑनलाइन पोर्टल 'आस्कमीबाजार. कॉम' के विभिन्न निदेशकों संजीव गुप्ता, आनंद सोनभद्र, पीयूष पंकज, किरन कुमार, श्रीनिवास मूर्ति और बिक्री अधिकारी पूजा गोयल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बंसल का कहना है की उन्होंने 23 अगस्त 2015  को 40 इंच की एलईडी टीवी खरीदने के लिए इस साइट पर 29 हजार 999 रुपये का भुगतान किया था और वह टीवी उनके घर पहुचना था. लेकिन वादे के अनुसार 10 दिन के अंदर उन्हें टीवी उपलब्ध नहीं कराया गया.

इसके साथ ही शिकायतकर्ता ने रणबीर और फरहान पर भी आरोप लगाये है. उनका आरोप है कि फरहान और रणवीर द्वारा 'आस्कमीबाजार. कॉम' का प्रचार किए जाने से लोग प्रभवित हुए और उनके झांसे में आ गए. उनका कहना है की इन फ़िल्मी सितारों का समर्थन देखकर लोग ऐसी साइट्स से सामान खरीद लेते है, जो ग्राहक को बिल तो दे  देती है, लेकिन सामान की सही पूर्ति समय पर नहीं करती है. पुलिस अभी मामले जांच में लगी है.