पंजाब पुलिस के जवानों पर दिल्ली में FIR दर्ज, पत्रकार के साथ मारपीट करने का मामला
पंजाब पुलिस के जवानों पर दिल्ली में FIR दर्ज, पत्रकार के साथ मारपीट करने का मामला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस के कुछ जवानों के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज किया है। इन पुलिस कर्मियों पर कथित तौर पर एक पत्रकार के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने का आरोप है। सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, कनॉट प्लेस थाने में यह केस दर्ज किया गया है। 

दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि 26 अप्रैल को दिल्ली के होटल इम्पीरियल में सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की प्रेस वार्ता के दौरान पंजाब पुलिस ने जवानों ने एक पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार, धक्का-मुक्की और मारपीट की थी। इसके बाद उस पत्रकार ने दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना और दिल्ली पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की थी। शिकायत दर्ज होने के बाद बताया जा रहा है कि, दिल्ली पुलिस जल्द ही पंजाब पुलिस के उन पुलिस कर्मियों से पूछताछ कर सकती है।

पीड़ित पत्रकार ने आरोप लगाया है कि उनके साथ हुई इस घटना की जानकारी सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को भी मिली थी, किन्तु उन्होंने आरोपी पुलिस कर्मियों से कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि मेरा पुलिस से आग्रह है कि इंपीरियल होटल के CCTV कैमरों को जब्त कर मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए। इसके साथ आरोपी पुलिस कर्मियों का मौन समर्थन करने वाले भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल को भी आरोपित बनाया जाए।

'न्याय की भाषा ऐसी हो, जो जनता को आसानी से समझ आए...', जजों के सम्मेलनों में पीएम मोदी ने दी सलाह

बास्केटबॉल खिलाड़ी सुसाइड केस को लेकर केरल के CM ने मुख्यमंत्री नीतीश को लिखा पत्र, जानिए पूरा मामला

हिंदी और तमिल नहीं संस्कृत को राष्ट्रभाषा बनाया जाना चाहिए: कंगना रनौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -