सांसद के बंगले से पूरे दो पपीते चोरी, चोर की तलाश जारी

By Hitesh Songara
Oct 04 2015 12:22 PM
सांसद के बंगले से पूरे दो पपीते चोरी, चोर की तलाश जारी

नई दिल्ली : देश में आये दिन कई चोरी के मामले सामने आ रहे है. कभी कही किसी की मुर्गी चोरी होने की खबर सामने आती है तो कहीं से यह बात सामने आती है कि किसी की भैंस चोरी हो गई है. यह बात अजीब तब हो जाती है जब इसके लिए FIR दर्ज की जाती है और पुलिस को उसे ढूंढने के काम में लगा दिया जाता है. अब हाल ही में दिल्ली से पपीता चोरी की खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि यहाँ बीजू जनता दल (BJD) के सांसद के बंगले से दो पपीते चोरी हो गए है. इसके साथ ही यहाँ ओडिशा के भद्रक जिले से सांसद अर्जुन चरण सेठी के यहाँ से पपीता की चोरी को लेकर तिलक मार्ग थाने में धारा 385 और 511 के तहत केस भी दर्ज किया गया है.

इस बात से भी अवगत करवा दे कि MP के सर्वेंट के द्वारा की गई शिकायत के आधार पर यह केस भी दर्ज किया गया है. इस मामले में सांसद का यह कहना है कि यह एक सुरक्षा से जुड़ा बहुत अहम मुद्दा है. इस मामले में उन्होंने यह भी कहा है कि यह सिक्योरिटी में कमी की वजह से यह वारदात हुई है. इस मामले में यह बात सामने आया है कि एक व्यक्ति को पकड़ा भी गया था जिसने गार्डन से दो पपीता चुराने की बात को भी कबूल किया था.

MP के सर्वेंट ने यह बताया है कि उसने और कुछ कर्मचारियों ने मिलकर बंगले के कुछ दूर से ही एक व्यक्ति को पकड़ा, लेकिन जब वे उसे बंगले के दूसरे गेट की तरफ ले जा रहे थे तब वह भागने में सफल हुआ. कुछ देर बाद वहां कुछ सिपाही भी गश्त के दौरान पहुंचे जिन्हे इस बारे में जानकारी दी गई और मामले में FIR दर्ज की गई. अब पुलिस के द्वारा पपीता चोर की तलाश की जा रही है.