मुंबई पुलिस पर भड़की CBI, रिया की शिकायत पर सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज की थी FIR
मुंबई पुलिस पर भड़की CBI, रिया की शिकायत पर सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज की थी FIR
Share:

मुंबई: बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में बसने वाले सुशांत सिंह राजपूत का केस अब भी खत्म नहीं हुआ है। जी दरअसल बीते दिनों ही सुशांत सिंह राजपूत की कथित प्रेमिका यानी रिया ने उनकी बहनों के खिलाफ एक्शन लेने के बारे में कहा था। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक CBI ने रिया चक्रवर्ती के द्वारा की गई शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने को लेकर मुंबई पुलिस को फटकार लगाई है। मिली जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसी ने इसे ‘छवि बिगाड़ने वाला’ और ‘कानून का दुरुपयोग’ बताया है।

CBI ने मुंबई पुलिस की तरफ से दायर दूसरे एफआईआर के संबंध में बांबे हाईकोर्ट में यह टिप्पणी की, कि 'जिसे सुशांत की मौत मामले में रिया की शिकायत पर दर्ज किया गया था।' आगे CBI ने कोर्ट को यह भी सुचना दी कि मुंबई पुलिस द्वारा दायर मौजूदा एफआईआर सीआरपीसी की धारा 154 के प्रावधानों का पूरी तरह से उल्लंघन है। अपने बयान में CBI ने कहा, “रिया और मुंबई पुलिस को अच्छी तरह से पता था कि सुशांत की मौत मामले में पटना पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है, जिसे जांच के लिए सीबीआई को ट्रांसफर किया गया है।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, “इसलिए समान तथ्यों पर एक और एफआईआर को कानून के तहत इजाजत नहीं है। इसलिए यह एफआईआर छवि बिगाड़ने वाला और कानून का दुरुपयोग है।” जी दरअसल CBI का कहना है कि रिया की शिकायत के आधार पर सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज एफआईआर ‘अनुमान और अटकलों’ पर आधारित है।

यूपी राज्यसभा चुनावः तो क्या बेकार जाएगी BSP विधायकों की बगावत! खारिज हुआ बजाज का पर्चा

कोरोना वैक्सीन पर बोले PM मोदी- 'सबको मिलेगी, कोई भी नहीं छूटेगा'

बिहार चुनाव: पहले चरण में हुआ 53.46% मतदान, BJP बोली- 'जनता को विकास चाहिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -