पायल रोहतगी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, महात्‍मा गांधी पर की थी 'आपत्तिजनक' टिप्‍पणी

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्‍सर चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के विरुद्ध मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोप है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर उन्‍होंने राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी, देश के पहले पीएम जवाहरलाल नेहरू तथा कांग्रेस परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है।

वही पुणे जिला कांग्रेस महासचिव संगीता तिवारी ने शिवाजीनगर थाना में एक्ट्रेस पायल रोहतगी के खिलाफ मुकदमा दायर कराया है। पुलिस ने वीडियो बनाने को लेकर पायल रोहतगी के साथ-साथ एक अन्‍य अज्ञात अपराधी के खिलाफ भी मुकदमा दायर किया है। पुलिस को जो शिकायत प्राप्त हुई है, उसमें बताया गया है कि पायल रोहतगी ने राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी, पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी तथा उनके परिवार के विरुद्ध अपमानजनक वीडियो बनाया तथा उसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया। 

वही इसमें यह भी बताया गया है कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया गया है, उसमें कई ऐसी बातें हैं, जिससे दो समुदायों के मध्य नफरत उत्पन्न हो सकती है। यहां उल्‍लेखनीय है कि संगीता तिवारी ने पहले साइबर पुलिस के साथ मुकदमा दायर कराया था। साइबर पुलिस ने इस केस को शिवाजीनगर पुलिस को सौंप दिया। बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने पहले कांग्रेस एवं नेहरू परिवार की आलोचना की थी। वह सोशल मीडिया पर कई विवादास्‍पद पोस्‍ट को लेकर चर्चाओं में रही हैं।

जैकलीन फर्नांडिस पर ED का शिकंजा, अभिनेत्री को तिहाड़ जेल से आते थे कॉल.. चॉकलेट-फूल भेजता था अपराधी

आमिर खान के भाई फैसल खान का बड़ा बयान, बॉलीवुड में अपने करियर को लेकर कही ये बड़ी बात

सनी लियोन ने लगाई पानी में आग, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -