आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों पर FIR, इस मामले में हुई कार्रवाई

आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों पर FIR, इस मामले में हुई कार्रवाई

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) के चार विधायकों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। दिल्ली पुलिस ने स्वच्छता कार्य के निजीकरण की योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के चार विधायकों और अन्य के खिलाफ FIR दर्ज की है।

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने जिन विधायकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, उनमें कुलदीप कुमार मोनू (कोंडली), वंदना कुमार (शालीमार बाग), अखिलेश त्रिपाठी (मॉडल टाउन) और रोहित महरोलिया (त्रिलोक पुरी) का नाम है। दरअसल, आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दुर्गेश पाठक के साथ तक़रीबन 1,000-1,500 लोग सिविक सेंटर के बाहर जमा हुए थे, जिन्होंने स्वच्छता कार्य के लिए निजीकरण की योजना के विरोध में प्रदर्शन किया था। आरोप है कि पुलिस की बिना इजाजत के बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारी एकत्रित हो गए थे और प्रदर्शन हुआ था। 

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, इन लोगों ने बिना पुलिस की अनुमति के प्रदर्शन किया था। दिल्ली पुलिस ने कहा कि प्रदर्शन के दौरान न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया और न ही लोग मास्क पहने नज़र आए थे। बवाल इतना बढ़ गया था कि इसमें कुछ पुलिसवाले भी जख्मी हो गए थे। 

बिहार चुनाव: नितीश कुमार पर जमकर बरसे पप्पू यादव, बोले- अब कुशासन पर उतर आए हैं सुशासन बाबू

पाक को बड़ा झटका, सऊदी अरब ने PoK और गिलगित-बाल्टिस्तान को पाकिस्तान के नक्शे से हटाया

यूपी उपचुनाव: सतीश मिश्रा का आरोप- विधायकों की खरीद-फरोख्त सपा की पुरानी परंपरा