विधायक और लेडी कांस्टेबल ने दर्ज कराई FIR
विधायक और लेडी कांस्टेबल ने दर्ज कराई FIR
Share:

शिमला : हिमाचल के डलहौजी से कांग्रेस विधायक आशा कुमारी और महिला कांस्टेबल के एक दूसरे को थप्पड़ मारने का मामला अब पुलिस कार्रवाई तक पहुंच गया है. दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. हिमाचल के डलहौजी से कांग्रेस विधायक आशा कुमारी और महिला कांस्टेबल के एक दूसरे को थप्पड़ मारने का मामला अब पुलिस कार्रवाई तक पहुंच गया है. दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

कांग्रेस विधायक ने अपनी शिकायत में कहा कि मुझे धक्का दिया गया और अंजाम भुगतने की धमकी दी गई. वहीं, महिला कांस्टेबल ने भी कांग्रेस विधायक आशा कुमारी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. महिला कांस्टेबल ने कहा, मैंने आत्मरक्षा में आशा कुमारी को पलटकर थप्पड़ जड़ा था. मैंने मामले में FIR दर्ज कराई है. मुझे यकीन है कि इस मामले में मुझको न्याय मिलेगा.

आपको बता दे कि शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल की राजधानी शिमला के दौरे पर थे. यहां वह विधानसभा चुनाव में हार पर समीक्षा कर रहे हैं, लेकिन इससे इतर डलहौजी कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने एक महिला कांस्टेबल को चांटा जड़ दिया. जवाब में महिला कांस्टेबल ने भी विधायक को चांटा मारा. आशा कुमारी राहुल गांधी की बैठक में हिस्सा लेने जा रही थीं.

समीक्षा बैठक के लिए शिमला पहुंचे राहुल

भाजपा और कांग्रेस चोर-चोर मौसेरे भाई : मायावती

हिमाचल में हार की आज शिमला में समीक्षा करेंगे राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -