प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने वालों के विरुद्ध दर्ज हुई FIR
प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने वालों के विरुद्ध दर्ज हुई FIR
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के आरोप में 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है। इस संबंध में 100 FIR भी दर्ज की जा चुकी है। स्पेशल CP दीपेंद्र पाठक ने बताया कि पोस्टर्स पर प्रिंटिंग प्रेस की डीटेल्स नहीं रही। खबरों का कहना है कि प्रिंटिंग प्रेस ऐक्ट और प्रॉपर्टी एक्ट के तहत FIR दर्ज हुई हैं। आम आदमी पार्टी के ऑफिस से निकली एक वैन को इंटरसेप्ट भी किया है। कुछ पोस्टर्स सीज किए गए और गिरफ्तारियां हुईं।

दिल्ली पुलिस के अनुसार  दिल्ली के कुछ भागों में "मोदी हटाओ देश बचाओ" शीर्षक वाले पोस्टर भी लगाए गए थे। विशेष CP दीपेंद्र पाठक ने कहा है कि दिल्ली पुलिस ने 100 से अधिक पर FIR दर्ज की हैं, जबकि पूरे शहर में पीएम नरेंद्र मोदी के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के लिए 6 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

खबरों का कहना है कि पोस्टरों पर प्रिंटिंग प्रेस या प्रकाशक का कोई जिक्र नहीं रहा। पुलिस ने बोला है कि प्रिंटिंग प्रेस अधिनियम और संपत्ति विरूपण अधिनियम की धाराओं के तहत शहर भर के विभिन्न जिलों में प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। स्पेशल CP ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यालय से निकलते ही एक वैन को भी रोक दिया गया था। कुछ पोस्टर जब्त भी किए जा चुके है और गिरफ्तारियां भी की गई थी। केस में आगे की जांच की जा रही है।

पानीपत: वूलटैक्स कंपनी की फैक्ट्री में आग लगने से मचा हाहाकार

बीजापुर में सुरक्षाबलों-नक्सलियों के बीच हुई जमकर गोलीबारी, एक महिला नक्सली की हुई मौत

'फ़ोन ही नहीं फाइलें भी नष्ट की, विदेश भाग सकते हैं मनीष सिसोदिया..', शराब घोटाले में बोली CBI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -