मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ दर्ज हुई FIR

मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ दर्ज हुई FIR

भोपाल: पूर्व सीएम कमलनाथ ने पार्टी प्रत्याशी श्रीमती इमरती देवी का अपमान करके अपनी गन्दी मानसिकता को प्रदर्शित कर दी है। समूची मातृशक्ति को अपमानित करने का कार्य कर बैठे है। कांग्रेस पार्टी खुद को दलित हितैषी बता कर उनके मध्य अपनी छवि को प्रदर्शित करते हुए आए है, परन्तु पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अपनी टिप्पणी से इमरती देवी ही नहीं, प्रदेश की महिलाओं पर कुठाराघात करने का कार्य किया है। कांग्रेस की सरकारों का विकास के प्रति कभी रुझान नहीं रहा। केंद्र और प्रदेश में कांग्रेस की सरकारे रही परन्तु उन्होंने कभी प्रदेश के विकास के लिए कोई नीति नहीं बनाई जा रही है। यह बात केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने भिंड जिले के गोहद, नोनेरा, शेरपुर, भानपुरा और डोंरी में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। 

केन्द्रीय मंत्री तोमर ने बोला कि केंद्र की मोदी सरकार गरीब, मजदूर, किसान सहित हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाकर उन्हें मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य कर रही है, तो कांग्रेस नेताओं और राहुल गांधी के पेट में मरोड़ होती जा रही है। केंद्र और राज्य में आजादी के उपरांत अधिकांश समय कांग्रेस की सरकारें रहीं लेकिन उन्होंने विकास कार्यों पर कोई ध्यान नहीं दिया। कांग्रेस की सरकारों ने लोक कल्याणकारी नीतियां बनाकर आम आदमी, गरीब, किसानों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य नहीं किया। तोमर ने कहा कि ''देश के आम आदमी को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का श्रेय हमारे देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी की सरकार को जाता है।''

उन्होंने सड़क परियोजना बनाकर गॉव-गॉव तक सडकों का जाल बिछा दिया। मोदी सरकार ने घर-घर में शौचालय बनाकर स्वच्छता मिशन का आयोजन किया। किसानों के लिए रूपये 6000 प्रति वर्ष उनके खातों में पहुंचाने का कार्य किया और शिवराज सरकार ने रूपये 4000 की सौगात किसानों को दी है। अब उनके खातों हर साल किसान सम्मान निधि के 10 हजार रूपए पहुंचेंगे। 

जबलपुर हाईकोर्ट ने सीएम शिवराज सिंह समेत 14 मंत्रियों को भेजा नोटिस

कोरोना वैक्सीन को लेकर बुरी खबर, 3 बिलियन लोगों को नहीं मिल पाएगा डॉज

मोदी कैबिनेट का बड़ा ऐलान, अब जम्मू-कश्मीर में होगा जिला पंचायत चुनाव