'हिंदुओं को खत्म करो खुदा की रहमत मिलेगी', मदरसे में ये क्या सीखा रहे मौलाना?
'हिंदुओं को खत्म करो खुदा की रहमत मिलेगी', मदरसे में ये क्या सीखा रहे मौलाना?
Share:

गुवाहटी: देश में आए दिन खबरें आती है कि मदरसे में देश विरोधी या जिहादी विचारधाराओं को बढ़ावा दिया जा रहा है। जी हाँ, हालाँकि मुस्लिम पक्ष इस बात को हमेशा नकारता आया है। अब इन सभी के बीच जो मामला सामने आया है वह असम का है। यहाँ मदरसे के ऊपर आरोप लगाया गया है कि बच्चों को जिहादी विचारधारा से प्रेरित किया जा रहा है। जी दरअसल असम के कछार जिले में एक निजी मदरसे के खिलाफ कथित तौर पर 'जिहादी विचारधारा सिखाने' के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में एक अधिकारी ने बीते शुक्रवार को पुष्टि की है।

जी दरअसल सोनाई क्षेत्र के रहने वाले साहब उद्दीन खान ने कहा कि 'उनके बेटे सैन स्वाधीन बाजार इस्लामिया मदरसा में छात्र है। उनके ऊपर वहां के शिक्षकों ने हमला किया था।' इसी के साथ उन्होंने मुख्य शिक्षक अबुल हुसैन लस्कर और सचिव दिलवर हुसैन मजूमदार पर उनके बेटे को पीटने और मदरसा परिसर में बंद करने का आरोप लगाया। जी दरअसल खान ने लस्कर पर उनके बेटे को नस्लभेदी और संविधान विरोधी गतिविधियों के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया।

गैस गीजर ऑन कर नहाने गई गर्भवती महिला, बाथरूम में मिला शव

इस मामले में शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। हालाँकि इन सभी के बीच, 14 साल के सेन ने दावा किया कि जिहादी विचारधारा सिखाने के लिए शिक्षक रात में विशेष कक्षाएं संचालित करते थे। हाल ही में उन्होंने कहा, 'वे कहते थे कि अगर वे हिंदुओं को खत्म करते हैं, तो उन्हें भगवान का आशीर्वाद मिलेगा।' इसके अलावा युवक ने कहा कि वह कुछ दिनों से चोट से पीड़ित था और उसने विशेष कक्षाओं में शामिल होने से इनकार कर दिया और यह सुनकर शिक्षकों ने उसको जान से मारने की धमकी दी। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि शिक्षकों ने उनके सिर पर वार किए और मुक्का मारा।

वे उसके कमरे में गए और उसकी दवाइयां जला दीं और लड़के को बंद कर दिया। इस मामले में कछार जिले के पुलिस अधीक्षक नुमल मेहता ने कहा कि, 'पुलिस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है और किसी जिहादी गतिविधियों से जुड़े होने की भी जांच की जाएगी। हम पर्याप्त जानकारी एकत्र करने की कोशिश कर रहे हैं और मामले की ठीक से जांच की जाएगी।' वहीं दूसरी तरफ मदरसा की प्रबंधन समिति ने आरोपों को झूठा और मनगढ़ंत बताते हुए खारिज कर दिया है।

47 साल की सुष्मिता अब भी लगती हैं खूबसूरत

किसी फाइव स्टार होटल की तरह है भारत की यह ट्रेन, देखें तस्वीरें

4 साल के मासूम को पिता के बिजनेस पार्टनर ने मार डाला, माँ के सामने रेता गला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -