जमीन विवाद में पूरी बटालियन लेकर पहुँच गया कर्नल, फिर हुआ कुछ ऐसा...
जमीन विवाद में पूरी बटालियन लेकर पहुँच गया कर्नल, फिर हुआ कुछ ऐसा...
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक अजीब वाकया प्रकाश में आया है. यहां सेना के एक कर्नल और 40 अन्य सैनिकों के विरुद्ध हथियारों के साथ लोगों को धमकाने का केस दर्ज किया गया है. दरअसल यह पूरा मामला कर्नल के पुश्तैनी जमीन के विवाद से संबंधित है. जिसके लिए कर्नल ने पूरी बटालियन को काम पर लगा दिया. बटालियन पर मारपीट करने का आरोप है, कर्नल के पिता का कुछ लोगों के साथ विवाद हो गया था, उनके साथ बटालियन के जवानों ने मारपीट की. कर्नल यह बटालियन हैदराबाद से लेकर आए थे.

फिलहाल पुलिस ने पुणे के राजगुरु नगर में मामला दर्ज कर लिया है. कर्नल केदार गायकवाड के पिता की पुणे खेड़ तालुका के गुलाणी ग्राम में 64 एकड़ जमीन है. जिसको लेकर सुनिल भरणे नाम के व्यक्ति के साथ उनका विवाद चल रहा है. कर्नल केदार के पिता का कहना है की सुनिल ने गैर कानूनी रुप से जमीन पर कब्जा किया है. वहीं सुनील का कहना है कि उसने जमीन खरीदी है और गत कई वर्षों से जमीन पर खेती कर रहा है.

14 जून को केदार के पिता और सुनिल भरणे के बीच विवाद हो गया. पिता के साथ भी मारपीट की गई. हैदराबाद में सेना की आर्टिलरी यूनिट में तैनात कर्नल केदार को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह सेना के तक़रीबन 40 जवानों के साथ गांव में पहुंचे और उन्होंने न केवल  सुनिल भरणे के साथ मारपीट की बल्कि उसको हथियारों के साथ डराया. ऐसा सुनील का आरोप है. मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज हो चुका है और पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

मध्य प्रदेश में बिजली कटौती से परेशान जनता, भाजयुमो ने कमलनाथ को भेजी लालटेन

जब-जब होगा आपातकाल का जिक्र, याद आएंगे पूर्व रक्षामंत्री जॉर्ज फर्नांडिस

VIDEO: आज इमरजेंसी को पूरे हुए 44 साल, पीएम मोदी ने किया ऐसा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -