कपिल शर्मा शो के इस कॉमेडियन पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज हुई FIR
कपिल शर्मा शो के इस कॉमेडियन पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज हुई FIR
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है और इस खबर को सुनने के बाद कीकू के फैंस को झटका लगा है. जी दरअसल हाल ही में उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज हुई है. आपको बता दें कि अब एक बार फिर कीकू विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं.जी दरअसल, डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने सिर्फ कीकू के खिलाफ ही नहीं बल्कि इसमें छह लोगों के नाम शामिल है और आप सभी को यह भी बता दें, मुंबई में एक चेरिटेबल ट्रस्ट जिसे मुंबई फेस्ट के नाम से जाना जाता है. वहीं इस चेरिटेबल ट्रस्ट को हाल ही में उसने 50.70 लाख की चीटिंग की है और मुंबई फेस्ट इस चेरिटेबल ट्रस्ट से कीकू शारदा भी जुड़े हुए है.

इस मामले में डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने अपनी पुलिस कंप्लेन ने कीकू शारदा के नाम का भी जिक्र किया है जो बहुत चौकाने वाला है. वहीं कॉमेडियन कीकू शारदा ने इस विषय पर बात करते हुए कहा- 'इस समय वो इस आर्गेनाइजेशन में एक्टिव नहीं है. ये ट्रस्ट लोगो के वेलफेयर और आर्ट और कल्चर को प्रमोट करती है.' आप सभी को पता हो कि डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने मुंबई के अम्बोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दायर करवा दी है. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक़, उनकी साल एमएमआरडी ग्राउंड में आयोजित बीकेसी फेस्ट के दौरान पिछले साल सेट डिजिनिंग का काम दिया गया था और इसके बाद ट्रस्ट उनके साथ काम को लेकर किसी तरह का कोई एग्रीमेंट कॉपी नहीं बनाई थी.

वहीं ऑर्गेनाइजर ने उनको जो चेक दिया था वो बाउंस हो गया और उसी के बाद उन्होंने ने जल्द ही पैसे लौटाने का वादा किया था लेकिन उसका कोई फायदा नहीं. अब मुंबई के अम्बोली पुलिस ऑफिसर ने इस मामले पर बात करते हुए कहा- 'दोनों पार्टी के बीच पैसो को लेकर मिस कम्युनिकेशन हुआ है. हम लोगों ने इस पुरे मामले की एफआईआर रजिस्टर्ड कर ली है. हम इसकी पूछताछ कर रहे हैं.'' आप सभी को यह भी बता दें, कॉमेडियन कीकू शारदा इस ट्रस्ट के सेक्रेटरी हैं लेकिन उन्होंने इस पुरे मामले पर किसी भी इंवोल्मेंट से साफ़ मना किया है.

सामने आया 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का नया रोमांटिक पोस्टर

कार्तिक को फ़ोन लगाएगी नायरा, चली जाएगी कायराव की जान!

इस कारण रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए 9, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -