आज़म खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जया प्रदा पर की थी विवादित टिप्पणी
आज़म खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जया प्रदा पर की थी विवादित टिप्पणी
Share:

रामपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार जया प्रदा को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर आज़म खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. आजम के खिलाफ रामपुर के शाहाबाद थाने में ये प्राथमिकी दर्ज की गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि शाहाबाद मजिस्ट्रेट महेश कुमार गुप्ता की तहरीर पर यह प्राथमिकी दर्ज हुई है. 

आजम खान के विवादित बयान पर भाजपा की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मुलायम सिंह का नाम लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है. सुषमा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुलायम भाई - आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं. आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये. @yadavakhilesh Smt.Jaya Bhaduri, Mrs.Dimple Yadav.'

उल्लेखनीय है कि रविवार को रामपुर के शाहाबाद क्षेत्र में ही एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने नाम लिए बगैर भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर हमला बोलते हुए कहा था कि जिसको हम अंगुली पकड़कर रामपुर लाए,  10 साल तक जिनसे आपने अपना प्रतिनिधित्व कराया. उसकी हकीकत समझने में आपको 17 साल लग गए. लेकिन मैं 17 दिनों में पहचान गया था कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है. इस रैली में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी उपस्थित थे. 

खबरें और भी:-

सीएम रघुवर दास ने कुछ इस तरह दिया कार्यकर्ताओं को जीत का गणित

विकास कार्य कराने के लिए मेनका गांधी ने तैयार किया ऐसा मापदंड

फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी और अमित शाह को बताया जनता का सबसे बड़ा दुश्मन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -