विवादों में फंसे जॉन अब्राहम, फिल्म पर एफआईआर दर्ज
विवादों में फंसे जॉन अब्राहम, फिल्म पर एफआईआर दर्ज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म परमाणु रिलीज हुई, जिसने बॉक्स आॅफिस पर बेहतर कलेक्शन किया। इन दिनों जॉन अपनी आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते' को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन लगता है कि जॉन के सितारे इन दिनों ठीक नहीं चल रहे हैं। सत्यमेव जयते अब कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। इस फिल्म के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 

खबरों के अनुसार, जॉन की इस फिल्म का ट्रेलर 28 जून को रिलीज किया गया था, लेकिन अब यह ट्रेलर ही मुसीबत बन गया है। भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के सिटी जनरल सेक्रेटरी अली जाफरी ने इस फिल्म पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि फिल्म का ट्रेलर एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करता है। इस मामले में हैदराबाद में केस दर्ज कराया गया है। उनके वकील का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में इस्लाम के पर्व मुहर्रम को गलत तरीके से दिखाया गया है। यह फिल्म भ्रष्टाचार पर आधारित है। ऐसे में मुहर्रम को  इसमें दिखाने का कोई औचित्य नहीं बनता। इस ट्रेलर से धर्म विशेष से जुड़े लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए मामला दर्ज कराया गया है।

बता दें कि एफआईआर में इस सीन को फिल्म से हटाने की मांग की गई है। सत्यमेव जयते  देशभक्ति पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में है। 

सत्यमेव जयते : जॉन के लिए नोरा फतेही करेंगी कोरिओग्राफी

मनोज बाजपाई ने ज़ाहिर की इस फिल्म में काम करने की इच्छा

सत्यमेव जयते Trailer : भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक पुलिसवाले की जंग

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -