कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा के खिलाफ दर्ज हुआ केस, सरकारी डॉक्टर को किया अपमानित
कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा के खिलाफ दर्ज हुआ केस, सरकारी डॉक्टर को किया अपमानित
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा और पूर्व कॉरपोरेटर गुड्डू चौहान के खिलाफ केस दायर किया गया है. जी दरअसल इन दोनों पर ही सरकारी डॉक्टर के काम में बाधा डालने का आरोप है. इसी के साथ इन दोनों पर सरकारी डॉक्टर को परेशान करने का भी आरोप है. इसी के चलते डॉक्टर ने अपने पद से इस्तीफा भी दे दिया. कहा जा रहा है इस्तीफा देते हुए जेपी हॉस्पिटल के चीफ मेडिकल ऑफिसर योगेंद्र श्रीवास्तव ने यह आरोप लगाया कि 'कोई गलती न होने के बाद भी उनके साथ बत्तमीजी की गई उन्हें अपमानित किया गया.'

इसके अलावा डॉक्टर ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उन्होंने मरीज को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन फिर भी उसकी मौत हो गई. इसमें उनकी कोई गलती नहीं थी, लेकिन फिर भी उनके साथ बदसलूकी की गई. इसके अलावा उन्होंने यह भी आरोप है कि विधायक और पूर्व कॉरपोरेटर ने उन्हें अपने सवालों से काफी पेरशान कर दिया. अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा और पूर्व कॉरपोरेटर ने अपना काम कर रहे सरकारी डॉक्टर को अस्पताल परिसर में जाकर परेशान किया. उनसे कई तरह के सवाल किये. बीते सोमवार को चीफ मेडिकल ऑफिसर ने दोनों के खिलाफ पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराई.

इस मामले में भोपाल की हबीबगंज पुलिस ने बताया कि 'एक लिखित शिकायत मिलने के बाद उन्होंने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले और कई लोगों से पूछताछ की. इसके बाद आरोपी विधायक और पूर्व कॉरपोरेटर के खिलाफ IPC की धारा 353 और 189 के तहत केस दर्ज किया गया.' इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह घटना शनिवार की है. जब ऑक्सीजन कम होने की वजह से अस्पताल में एक 35 साल के मरीज को भर्ती कराया गया था और इलाज के दौरान ही उसकी जान चली गई थी.

पीएम मोदी ने दी हिन्दू नववर्ष, नवरात्री और बैसाखी की बधाई, जलियांवाला के शहीदों को किया नमन

30 अप्रैल को NSE और BSE से हटा दिए जाएंगे प्रभात डेयरी के शेयर

नोएडा में कार से मिले इतने लाख, पंचायत चुनाव में इस्तेमाल का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -