CAA Protest: भड़काऊ भाषण देने को लेकर कांग्रेस नेता यूटी खादर पर FIR
CAA Protest: भड़काऊ भाषण देने को लेकर कांग्रेस नेता यूटी खादर पर FIR
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक के मेंगलुरू के पांडेश्वर पुलिस स्टेशन में कांग्रेस नेता यूटी खादर के खिलाफ एक और FIR दर्ज की गई है। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता संधेश कुमार द्वारा की गई शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। संधेश ने इल्जाम लगाया था कि खादर ने 18 दिसंबर को भड़काऊ बयान दिया था। आपको बता दें कि कांग्रेस नेता यूटी खादर ने 18 दिसंबर को नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। खादर ने कहा था कि 'देश जल रहा है, किन्तु कर्नाटक शांति का एक द्वीप है।

उन्होंने कहा था कि मैं कर्नाटक के सीएम को चेतावनी दे रहा हूं कि यदि आप यहां नागरिकता अधिनियम लागू करते हैं तो मैं शपथ लेता हूं कि कर्नाटक में आग लग जाएगी।' खादर के खिलाफ गुरुवार को धारा 124 ए, 153 ए और 153 के तहत एक भाजपा नेता ने मामला दर्ज किया है। इसके जवाब में भाजपा नेता सीटी रवि ने कहा था 'इस प्रकार की मानसिकता वाले लोगों के कारण ही गोधरा में आग लगाई गई थी और कारसेवकों की हत्या की गई।

उन्होंने कहा कि शायद उन्हें पता होगा कि उसके बाद किस किस्म का जवाब दिया गया था। यदि उन्हें याद नहीं है तो कर लेना चाहिए। बहुसंख्यकों ने बहुत धैर्य रखा है और इसकी परीक्षा नहीं ली जानी चाहिए।' कर्नाटक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष दिनेश राव गुंडू ने इस आपत्तिजनक भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रवि के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया जाना चाहिए। गुंडू ने कहा कि रवि एक संवैधानिक पद पर हैं उन्हें इस किस्म का जहर नहीं उगलना चाहिए।

देशभर में विभिन्न स्थानों पर CAA के समर्थन में रैलियां, दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में सड़कों पर आए लोग

'मोदी सरकार का ऐलान, बैंक खाता खुलवाने के लिए धर्म बताने की जरुरत नहीं

ZERO बैलेंस पर खुलवाएं SBI में अकाउंट, नहीं रहेगी बैलेंस मेन्टेन रखने की झंझट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -