अर्नब गोस्वामी के खिलाफ कंटेंट चोरी का मामला दर्ज़
अर्नब गोस्वामी के खिलाफ कंटेंट चोरी का मामला दर्ज़
Share:

मुंबई: (BCCL) बेनेट एंड कोलमन कंपनी लिमिटेड ने अपने दो पुराने कर्मचारी अर्नब गोस्वामी और पत्रकार प्रेमा श्रीदेवी पर कंटेंट चोरी का आरोप लगाया है. टाइम्स ग्रुप की मालिक कंपनी (BCCL) ने अर्नब गोस्वामी के नए लांच हुए चैनल पर कॉपीराइट उल्लंघन के मामले में यह मुकदमा दायर किया है.

बता दें की मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में अर्नब गोस्वामी और पत्रकार प्रेमा श्रीदेवी के खिलाफ धारा 378, 379, 403, 405 के तहत और आईपीसी की धारा 406, 409, 411, 414 418 और आईटी ऐक्ट, 2000 की धारा 66-B, 72 और 72-A के तहत मामला दर्ज़ कराया गया है. यह खबर टाइम्स ग्रुप के अखबार इकनॉमिक टाइम्स में प्रकाशित की गयी है.

पूरा मामला यह है कि अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी ने लांच होते ही दो बड़े खुलासे करने का दावा किया था. रिपब्लिक टीवी ने बिगत 6 मई को एक टेप चलाया था जिसमे RJD प्रमुख लालू यादव माफिया डॉन मो. शाहबुद्दीन से जेल में मिलने पहुंचे थे और उन दोनों के बीच सीवान के एसपी को हटाने की बात हुई थी. इसके बाद 8 मई को दूसरे बड़े खुलासे को लेकर अर्नब के चैनल रिपब्लिक टीवी ने एक और टेप चलाया था.

इस टेप में सुनंदा पुष्कर की मौत का रहस्य उजागर करने का दावा किया गया था. इस टेप में अर्नब के चैनल की पत्रकार प्रेमा श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर के बीच हुई बात चीत रिकॉर्ड है. लेकिन जिस समय यह टेप बनाया गया और श्रीदेवी तथा सुनंदा के बीच बात चीत रिकॉर्ड हुई तब श्रीदेवी टाइम्स ग्रुप में पत्रकार थीं. इन दोनों टेपों को लेकर टाइम्स ग्रुप की मालिक कम्पनी (BCCL) बेनेट एंड कोलमन कंपनी लिमिटेड ने रिपब्लिक टीवी के हेड अर्नब और उसकी पत्रकार श्रीदेवी पर कंटेंट चोरी के आरोप में मामला दर्ज़ कराया है. आरोप लगते हुए BCCL ने कहा कि 'अर्नब द्वारा अपने निजी फायदे के लिए टाइम्स नाउ के कंटेंट का गलत तरीके से उपयोग किया गया है, इसके लिए उन्हें धारा 403 और अन्य धाराओं के तहत सजा मिलनी चाहिए.'

SBI ने नकद निकासी और कटे-फ़टे नोट बदलने पर शुल्क बढ़ाया

भारत ने पाकिस्तान को सौंपी कुलदीप जाधव की मां की अपील

अमेरिकी अखबार ने कहा J&K में भारतीय सेना के जुल्म ढाने से बढ़ेगा आतंकवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -