ABN के MD वेमूरि राधाकृष्णा के खिलाफ शिकायत दर्ज, कार्यवाही में जुटी पुलिस

Apr 08 2019 06:23 PM
ABN के MD वेमूरि राधाकृष्णा के खिलाफ शिकायत दर्ज, कार्यवाही में जुटी पुलिस

हैदराबाद : आंध्रज्योति तेलुगु दैनिक, एबीएन आंध्रज्योति चैनल और चैनल के प्रबंध निदेशक वेमूरि राधाकृष्णा के विरुद्ध एक आपराधिक मामला दर्ज हुआ है। यह आपराधिक मामला जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में सोमवार को दर्ज किया गया है। बता दें कि वाईएसआरसीपी के महासचिव और सांसद विजय साई रेड्डी द्वारा 7 अप्रैल को दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि मेरी आवाज को डबिंग करके एबीएन चैनल में कई बार प्रसारित किया गया। इसकी वजह से पार्टी और मेरी छवि को हानि पहुंची है।

दर्ज की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने कानूनी सलाह लेने के बाद आज आईपीसी की धारा 171 सी, 171 जी, 171 एफ, 469, 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि शीघ्र ही पुलिस नोटिस जारी करेगी। दर्ज शिकायत में विजय साई रेड्डी ने कहा है कि वेमूरि राधाकृष्ण ने मेरी आवाज को डब  करके एबीएन आंध्रज्योति टीवी चैनल में प्रसारित और अखबार में प्रकाशित किया है। इसकी वजह से मेरी और पार्टी की छवि धूमिल हुई है।

इसके साथ ही राधाकृष्ण के विरुद्ध आईपीसी की धारा 120 (बी), 153 (ए), 171 (सी), 420, 123, 125 और रिप्रजेंटशन पीलुल्स एक्ट 1951 के तहत मामला दर्ज करने की अपील की गई है। शनिवार को इसी विषय को लेकर एक चर्चा कार्यक्रम प्रसारित किया गया था। जो लोग चर्चा में शामिल थे उनके विरुद्ध भी कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है।

खबरें और भी:-

सप्ताह के पहले दिन कमजोरी के साथ हुई रूपये की शुरुआत

चीन से आयात में नजर आई गिरावट, निर्यात में मजबूती

गर्मी आते ही बढ़ने लगे खाद्य वस्तुओं के दाम