टीवी की दबंग ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी, भव्य कुंभ मेले का उठाया लुत्फ़
टीवी की दबंग ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी, भव्य कुंभ मेले का उठाया लुत्फ़
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं अभिनेत्री कविता कौशिक इन दिनों कुंभ मेले का लुत्फ़ उठा रही हैं। कविता अपने हस्बैंड रोनित बिस्वास के साथ कुंभ मेले में घूमने गई हैं। ऐसे में कविता कौशिक ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा कर दिखाई है कि कैसे वह अपने वक़्त का आनंद ले रही हैं। कविता कौशिक ने 4 तस्वीरें ट्वीट की है। इनमें आप उन्हें मेले में आरती के वक़्त हस्बैंड रोनित बिस्वास को खड़े देख सकते हैं। एक में वह नदी में पानी से खेल रही हैं। एक और तस्वीर में वह हस्बैंड संग घाट पर बैठी हैं तथा अंतिम तस्वीर में कविता पुलिसवालों संग खड़ी पोज दे रही हैं। 

कविता कौशिक

वही अपनी इन तस्वीरों को साझा करते हुए कविता कौशिक ने लिखा, ''कुंभ, सावधानी एवं टेस्टिंग के साथ लाइफ आगे बढ़ रही है। पुलिसवालों एवं आर्मी के परिवार का भाग होने पर स्वयं को सौभाग्यशाली मानती हूं।'' बता दें कि कविता कौशिक आरम्भ से ही बताती आई हैं कि उनके घर में कई लोग पुलिस तथा आर्मी में कार्य करते हैं। कविता कौशिक ने स्वयं सब टीवी के शो F.I.R में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का रोल अदा किया था। 

कविता कौशिक

वही इसी शो से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान प्राप्त हुई थी। शो में उनके साथ कपिल शर्मा शो के अभिनेता तथा कॉमेडियन किकू शर्मा और आमिर अली भी थे। इस शो को बहुत लाइक किया गया था। बिग बॉस 14 की बात करें तो इस शो में कविता कौशिक का सफर बहुत छोटा रहा। उन्होंने शो में दो बार प्रवेश लिया। एक बार तो वो कम वोट प्राप्त होने के कारण वह एलिमिनेट हो गईं। और दूसरी बार उन्होंने स्वयं ही घर से निकलने का निर्णय लिया।

टीवी एक्टर मोहित मलिक हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हैं क्वारंटीन

दिव्यांका त्रिपाठी ने मनाई सगाई की सालगिरह

बेटी और बीवी संग मालदीव्स में एन्जॉय कर रहे हैं करण पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -