मुरादाबाद में राम मंदिर के नाम पर हो रही अवैध चंदा वसूली, FIR दर्ज
मुरादाबाद में राम मंदिर के नाम पर हो रही अवैध चंदा वसूली, FIR दर्ज
Share:

अयोध्या: अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने के लिए सहयोग राशि संग्रह को लेकर देशभर में हिंदू संगठनों द्वारा जागरूकता पैदा की जा रही है, किन्तु हैरान करने वाली बात जनपद मुरादाबाद में सामने आई है, यहां राम मंदिर निर्माण के नाम पर कथित हिंदू संगठनों द्वारा ठगी की जा रही है.ये शिकायत राम मंदिर निर्माण से संबंधित मुरादाबाद की समिति के पदाधिकारी ने कथित हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के विरुद्ध की है. 

मुरादाबाद के सिविल लाइन्स थाना में प्राथमिकी दर्ज हो गई है. जब राम मंदिर निधि समर्पण समिति के मंत्री प्रभात गोयल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमें उन लोगों के विरुद्ध शिकायत करनी पड़ी है जो राम मंदिर के नाम पर गैर कानूनी वसूली कर रहे थे. प्रभात गोयल ने बताया कि, आज हमने एक प्राथमिकी उन लोगों के खिलाफ लिखवाई है जो मुरादाबाद में श्री राम मंदिर के नाम पर अवैध चंदा और उगाही कर रहे थे.

आपको बता दें कि राम मंदिर के लिए चंदा एकत्रित करने का ये अभियान सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सरकार द्वारा बनाए गए ट्रस्ट के द्वारा चलाया जा रहा है. अयोध्या का जो ट्रस्ट है उसके मंत्री चंपक राय हैं.  विश्व हिंदू परिषद (VHP) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सारे संगठन मिल कर इस योजना का क्रियान्वयन कर रहे हैं.

पत्नी ने नहीं उठाया फ़ोन, दुखी होकर पति ने दे दी जान

शिल्पा से लेकर रणबीर कपूर तक ने इस तरह मनाई लोहड़ी

ड्रग्स मामले NCB ने समीर खान को किया तलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -