लालू यादव की मुश्किलें बढ़ीं, विजलेंस थाने में दर्ज हुई FIR

By Bhavesh Bakshi
Nov 26 2020 05:08 PM
लालू यादव की मुश्किलें बढ़ीं, विजलेंस थाने में दर्ज हुई FIR

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA को फोन कर सरकार को अस्थिर करने के मामले में लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. भाजपा के MLA ललन पासवान ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ पटना के विजलेंस थाने में FIR दर्ज करा दी है. जांच में लालू प्रसाद यादव के और फंसने की संभावना जाहिर की जा रही है.
 
भाजपा के MLA ललन पासवान की तरफ से पटना के निगरानी थाने में FIR दर्ज करायी गई है. उन्होंने अपनी प्राथमिकी में लालू प्रसाद यादव पर बिहार की नितीश कुमार के नेतृत्व वाली NDA सरकार को गिराने की साजिश रचने और प्रलोभन देने का इल्जाम लगाया है. निगरानी विभाग ने केस दर्ज करने के बाद जांच पड़ताल आरंभ करने की बात कही है. लालू यादव पर भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है.

ये वही MLA ललन पासवान हैं, जिनके साथ लालू प्रसाद यादव की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था. इस ऑडियो में लालू प्रसाद यादव ये कह रहे हैं कि MLA ललन पासवान विधानसभा स्पीकर के चुनाव के दौरान सदन से अनुपस्थित रहें. इसके लिए वे विधायक को मंत्री बनाने का भी प्रलोभन देते सुने जा सकते हैं. ऑडियो के वायरल होने के बाद सियासी गलियारे में हडकंप मच गया है.

पाकिस्तान की फिर हुई अंतर्राष्ट्रीय बेइज्जती, भारत को घेरने की कोशिश नाकाम

कोलकाता में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, विजयवर्गीय बोले- राज्य में आंदोलन भी अपराध ?

न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न जलवायु आपातकाल की करेंगे घोषणा