आप पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस कर सकती है गिरफ्तार
आप पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस कर सकती है गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के करावल नगर में हिंसा का इल्जाम आप पार्षद ताहिर हुसैन पर लगा है. इस आरोप के बाद ताहिर हुसैन को आम आदमी पार्टी (आप) ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. इसके साथ ही दयालपुर पुलिस थाने में ताहिर के खिलाफ धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है

आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने पार्षद ताहिर हुसैन को पार्टी से निलंबित कर दिया है. ताहिर पर इल्जाम था कि उन्होंने हिंसा भड़काई है, उनके घर का उपयोग उपद्रवियों ने किया. दबाव बढ़ा तो पार्टी ने कार्रवाई की और पुलिस ने भी अंकित शर्मा के कत्ल के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली है. सवाल है कि क्या पुलिस ताहिर हुसैन को अरेस्ट भी करेगी.

आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद ताहिर हुसैन के घर से पत्थरबाजी, पेट्रोल बम फेंकने और छत पर स्थित दर्जनों उपद्रवियों की तस्वीर जब वायरल हुई तो हड़कंप मच गया. शुरू में तो आप नेता ने आरोपों को ख़ारिज करते हुए खुद को प्रताड़ित साबित करने की कोशिश की, किन्तु अब ना केवल पुलिस ने ताहिर हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है बल्कि आप ने भी पार्टी से निलंबित यानी सस्पेंड कर दिया है.

भारत ने नहीं किया कोई शुल्क घटाने का वादा, कारोबारी समझौते को लेकर बदला ट्रंप का लहजा

Petrol Diesel Price: आज सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए कीमत

6 महीने बाद प्याज से हट सकता है निर्यात प्रतिबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -