किसान आंदोलन में शामिल होने आई युवती के साथ दुष्कर्म, 6 किसान नेताओं सहित 6 पर FIR
किसान आंदोलन में शामिल होने आई युवती के साथ दुष्कर्म, 6 किसान नेताओं सहित 6 पर FIR
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के टीकरी बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की 25 वर्षीय युवती की 30 अप्रैल को टीकरी बॉर्डर के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में मौत हो गई थी। युवती कोरोना वायरस से पीड़ित थी। इस मामले ने अब नया मोड़ लिया है। खबर आ रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म करने और अन्य धाराओं में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन 6 लोगों में 2 किसान नेता, 2 आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ता और किसान आंदोलन से संबंधित 2 महिला वॉलंटियर शामिल हैं। पश्चिम बंगाल से आंदोलन में शामिल होने आई इस युवती की मृत्यु कोरोना वायरस के चलते हुई थी, किन्तु अब युवती के पिता के बयान के आधार पर बहादुरगढ़ शहर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है। आरोपित किसान सोशल आर्मी से जुड़े हुए थे। आरोपितों में अनिल मलिक, अनूप सिंह, अंकुश सांगवान, जगदीश बराड़, कविता आर्य और योगिता सुहाग शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपित अनूप सिंह हिसार क्षेत्र का है और आप का सक्रिय कार्यकर्ता भी है, जिसकी पुष्टि आप सांसद सुशील गुप्ता ने की। अनिल मलिक भी दिल्ली में आप का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। आरोपितों पर दुष्कर्म के अलावा अपहरण, ब्लैकमेलिंग और धमकी देने की धाराएँ भी लगाई गई हैं। युवती की मौत के बाद से ही अनूप सिंह गायब बताया जा रहा है। हालाँकि, युवती के माता-पिता टीकरी और सिंघू सीमा पर आए थे। उन्होंने शनिवार रात ही बहादुरगढ़ शहर थाना क्षेत्र में केस दर्ज करवाया।

क्लैट 2021 की परीक्षा अगली तारीख तक हुई स्थगित

कोरोना की दहशत, मलेशिया ने कई एशियाई देशों पर लगाया यात्रा बैन

81,251 करोड़ रुपये से 8 बड़ी संस्थाओं का होगा बाजार पूंजीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -