राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय पर अभद्र टिप्पणी, पूर्व एंकर, महिला सहित 3 पर FIR
राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय पर अभद्र टिप्पणी, पूर्व एंकर, महिला सहित 3 पर FIR
Share:

लखनऊ: विश्व हिंदू परिषद (VHP)’ के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष और ‘राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र’ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय पर विवादित और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में 3 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। यूपी पुलिस ने रविवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपितों में एक महिला भी शामिल है। बिजनौर के संजय बंसल ने ये FIR दर्ज कराई। उन्होंने खुद को चंपत राय का भाई बताया है।

बता दें कि संजय बंसल बिजनौर के ही निवासी हैं। नगीना पुलिस थाने के प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने कहा कि विनीत नाम के शख्स ने अपने फेसबुक पोस्ट में चंपत राय पर कई विवादित और अपमानजनक टिप्पणियाँ की। बंसल ने अपनी शिकायत में विनीत के उक्त फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। संजय बंसल के मुताबिक, जब उन्होंने उस फेसबुक प्रोफ़ाइल से संबंधित नंबर पर कॉल किया तो बताया गया कि नगीना की एक महिला के कहने पर ये लिखा गया है।

फेसबुक पोस्ट में गाली-गलौज की भाषा का भी इस्तेमाल किया गया था और साथ ही करोड़ों हिन्दुओं को ठेस पहुँचाने वाली बातें थीं। दरअसल, संजय बंसल को उनके मित्र राजीव गुप्ता ने ये पोस्ट व्हाट्सएप्प के जरिए भेजा था और कहा था कि वो उनके परिवार का पहले बहुत सम्मान करते थे, किन्तु ये पढ़ कर लगता है कि चंपत राय और उनके परिवार सम्मान के योग्य नहीं है। इससे संजय बंसल को खासी ठेस पहुँची।

योग से ठीक हुए कंगना रनौत के मम्मी-पापा, अदाकारा ने किया खुलासा

नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर लॉन्च किया MYOGA ऐप

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बोले प्रधानमंत्री- 'कोरोना काल में उम्मीद की किरण बना योग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -