राहुल-प्रियंका सहित 203 कांग्रेस नेताओं पर FIR, धारा 144 के उल्लंघन का आरोप
राहुल-प्रियंका सहित 203 कांग्रेस नेताओं पर FIR, धारा 144 के उल्लंघन का आरोप
Share:

लखनऊ: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक वन पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस के 203 नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. FIR में इन नेताओं के विरुद्ध कई सं धाराएं लगाई गई हैं. मुकदमा गौतमबुद्ध नगर पुलिस की तरफ से ही दर्ज किया गया है. 

यह FIR धारा 144 का उल्लंघन करने और महामारी के दौरान आम लोगों का जीवन जोखिम में डालने के आरोप में IPC की धारा 188, और धारा 269, 270 के तहत दर्ज की गई है. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लगभग 200 कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस जाने के लिए DND के रास्ते नोएडा पहुंचे थे . इनके काफिले में तक़रीबन 50 गाड़ियां मौजूद थीं. 

पुलिस ने कहा कि उस काफिले में मौजूद सभी लोगों को जनपद में धारा 144 लागू होने, कोरोना की स्थिति से अवगत कराते हुए आगे नहीं जाने का आग्रह किया गया, किन्तु काफिले में शामिल सभी कार्यकर्ता तथा वाहन यातायात के नियमों का उल्लघंन करते हुए तथा आम जनता के लिए यातायात में व्यवधान उत्पन्न करते हुए तेजी से यमुना एक्सप्रेस वे की ओर जाने लगे. 

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प और उनकी वाईफ मेलानिया हुए कोरोना संक्रमित

डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन जल्द ही चैरिटी इवेंट को करेंगे संबोधित

हाथरस मामले पर बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति- दोषियों को जल्द फांसी दी जाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -