'फिर लौट आई नागिन' के एक्टर शहबाज खान के खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज, लगा छेड़छाड़ का आरोप
'फिर लौट आई नागिन' के एक्टर शहबाज खान के खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज, लगा छेड़छाड़ का आरोप
Share:

टेलीविजन सीरियल 'फिर लौट आई नागिन', चंद्रकांता, बेताल पच्चीसी में दिखाई दिए मशहूर अभिनेता शहबाज खान के ऊपर एक किशोरी ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. युवती ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज हुआ है. इस बात की जानकारी मीडिया के जरिए मिली है. ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इस ट्वीट में लिखा है, 'मुंबई: ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अभिनेता शहबाज खान के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज. IPC की धारा 354 (महिला या पुरुष को उसकी शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत दर्ज की गई एफआईआर. जांच की जा रही है.'

शहबाज खान प्रसिद्ध क्लास्किल सिंगर उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं. उनकी मां का नाम रईसा बेगम है. 53 वर्ष के शहबाज पर एक किशोरी ने ये छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इस मामले में मुंबई की ओशिवारा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और अब इस मामले की जांच की जा रही है. इंदौर के रहने वाले शहबाज फिल्म और टेलीविजन की दुनिया का जाना माना नाम हैं. शहबाज टेलीविजन सीरियल के साथ ही कई फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं. शहबाज चंद्रकांता, युग, अफसर बिटिया, कर्मफल दाता शनि, द ग्रेट मराठा जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं.

टीवी सीरियल्स के साथ ही शाहबाज कई फिल्मों में भी नजर आए हैं. शहबाज ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'मेदर खान', सैफ अली खान की फिल्म 'एजेंट विनोद' और सनी देओल के साथ फिल्म 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाए' में नजर आ चुके हैं. शहाबाज छोटे-बड़े कई रोल टेलीविजन में और फिल्मों में कर चुके हैं. उन्होंने सबसे ज्यादा नेगेटिव रोल कर लोकप्रियता हासिल कर रखी है.

BB13: पारस छाबड़ा पर भड़की 'नागिन' की ये अदाकारा, कहा -'शो के दौरान उनका एटीट्यूड प्रॉब्लम...'

BB13 विशाल से मिलने की बात पर मधुरिमा ने कहा-मुझे नहीं किया कोई कॉल...

BB13 : मिडनाइट एविक्शन में इस कंटेस्टंट का हुआ सफर ख़त्म, एक्ट्रेस की मां ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -