जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

कर्नाटक में चित्रदुर्गा जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष ने दलित नेता जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई  है. चित्रदुर्ग में जिग्नेश मेवाणी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कर्नाटक के युवा प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों को बाधित करें और उनमे कुर्सी और अन्य सामान उठा उठा कर पटके. जिग्नेश मेवाणी ने चित्रदुर्गा के युवाओं से अपील की है कि कर्नाटक के युवाओं का इस चुनाव में सबसे बड़ा योगदान यही होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेंगलुरु में प्रस्तावित रैलियों में कुर्सियां हवा में उछालें और मोदी की रैली को बाधित करें और उनके फंक्शन को डिस्टर्ब करें.

इसी बात को लेकर उनके खिलाफ चित्रदुर्गा जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष ने FIR दर्ज करवाई है. गौरतलब है कि जिग्नेश मेवाणी गुजरात राजनीती का बड़ा दलित चेहरा बन कर उभरे है और उन्होंने दलित अस्मिता यात्रा निकाल कर गुजरात के दलितों के उत्थान का बीड़ा उठाया था.

आज जिग्नेश देश की राजनीती के प्रमुख चेहरे बन चुके है और गुजरात के मेहसाणा से निर्दलीय विधायक है. जिग्नेश मोदी सरकार का विरोध करने के लिए जाने जाते है और अक्सर सरकारी नीतियों के खिलाफ आवाज़ बुलंद करते रहते है. फ़िलहाल मोदी का विरोध करने की कोशिश के चलते उन के खिलाफ FIR दर्ज हुई है.

 

नेपाल के पीएम ओली ने पीएम मोदी से की मुलाकात

आईसीआईसीआई बैंक की चंदा कोचर को लुकआउट नोटिस

संशोधित मानवाधिकार बिल पर मोदी कैबिनेट की मुहर