बिहार बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज
बिहार बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज
Share:

अररिया : एक ओर बिहार के अररिया लोक सभा और दो विधान सभा सीटों जहांनाबाद और भभुआ में हो रहे उप चुनाव के बीच भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय की परेशानी और बढ़ गई है. इन्हीं उपचुनावों के प्रचार के दौरान विवादित बयान देने पर उनके खिलाफ शनिवार को नरपतगंज थाना में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

उल्लेखनीय है कि भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने उपचुनावों के प्रचार के दौरान भाजपा के उम्मीदवार के समर्थन में भाषण देते समय आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया था. इसके खिलाफ विपक्ष के राजद ने शिकायत की थी.इस संबंध में रॉय के भाषण का वीडियो भी पेश किया गया था.

बता दें कि नित्यानंद राय के भाषण का वीडियो फुटेज देेखने के बाद अररिया के डीएम हिमांशु कुमार के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गई. बता दें कि बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने अररिया में राजद के उम्मीदवार के खिलाफ बयान देते हुुए कहा कि अगर वह जीतते हैं, तो क्षेत्र आईएसआईएस का अड्डा बन जाएगा. इसी बयान को विवादित मानकर राजद ने शिकायत की थी. प्रायः देखा गया है कि राजनेता भाषण देते समय वाणी का संयम नहीं रखते हैं.ऐसे कई मामले पहले भी सामने आए हैं जिनके कारण विवाद भी हुए हैं और ऐसे मामले अदालतों में भी गए हैं.

यह भी देखें

बिहार की राजनीति में बड़ा उलटफेर

पिता ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए लगाई ये अनूठी गुहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -