क्रिकेटर ने नौकरानी से की मारपीट, FIR दर्ज

Sep 07 2015 05:53 PM
क्रिकेटर ने नौकरानी से की मारपीट, FIR दर्ज

ढाका : बांग्लादेश के क्रिकेटर शहादत और उनकी पत्नी पर उनके घर में काम करने वाली 11 वर्षीय नाबालिक नौकरानी से मारपीट करने के आरोप में बांग्लादेश पुलिस दोनों पति-पत्नी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। यह जानकारी बांग्लादेश पुलिस ने आज दी है। बांग्लादेश पुलिस ने तेज गेंदबाज शहादत और उनकी पत्नी न्रितो के घर पर आधी रात को छापा डाला जब उनको रविवार की रात सड़क पर चोटिल पड़ी उनकी नौकरानी मिली। घर में छापा मारने पर उनको शहादत और उनकी पत्नी वहां नहीं मिले।

पुलिस अधिकारी अनवर हुसैन के अनुसार, 'नौकरानी की आंखों और शरीर के और कई हिस्सों पर चोट के निशान थे। जब हमने उसको देखा तो वो बहुत रो रही थी। और बहुत ही डरी हुई थी. नौकरानी ने कहा की 'मै क्रिकेटर शहादत के घर पर काम करती थी और इस दौरान क्रिकेटर व उनकी पत्नी ने उसको प्रताड़ित किया।'

बीती रात यानि कि रविवार रात ये 11 वर्षीय लड़की एक निजी समाचार चैनल पर भी दिखाई दी जहां इस मामले के बारे में बताया। बांग्लादेश पुलिस ने बांग्लादेश पुलिस लड़की को इलाज के लिए ढाका अस्पताल भेज दिया है। शहादत व उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बांग्लादेश पुलिस के अनुसार, शहादत व उनकी पत्नी अभी घर में तो नहीं मिले हैं लेकिन उनको गिरफ्तार करने की कोशिश जारी है।