अर्णब गोस्वामी के खिलाफ FIR
अर्णब गोस्वामी के खिलाफ FIR
Share:

अर्णब गोस्वामी पर FIR दर्ज की गई है. जी हा हम बात कर रहे है टीवी पत्रकार और अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी की जिन पर एक इंटीरियर डिजाइनर की आत्महत्या के बाद मिले सुसाइड नोट को आधार बना कर पुलिस ने FIR दर्ज की है. महाराष्ट्र के रायगढ़ के अलीबाग में अर्णब गोस्वामी के अल्वा तीन अन्य लोगो का ताल्लुक भी इस केस से है. इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक के सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत इन चारो के खिलाफ केस दर्ज किया है.

मामले की जांच कर रही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक (53) ने शनिवार को अलीबाग स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी. उनके शव के पास उनकी मां कुमुद नायर (78) का शव भी बरामद हुआ था. इंटीरियर डिजाइनर के शव के पास एक सुसाइड नोट मिला था. इसके बाद अन्वेय की पत्नी ने अर्णब सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी.

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उनके पति की एक इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी है. वह इस कंपनी में आर्किटेक्ट इंटेरियर और इंजीनियर कंसल्टी का बिजनेस करते थे. उन्होंने अर्णब गोस्वामी के लिए भी काम किया था. कांट्रैक्ट के अनुसार उन्हें जो पैसा मिलना था, नहीं दिया गया. आरोपियों द्वारा पैसा नहीं मिलने पर मां-बेटे डिप्रेशन में आ गए और दोनों ने आत्महत्या कर ली. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (रायगढ़) संजय पाटिल ने बताया कि अलीबाग के कवीर गांव स्थित एक घर से अन्वेय और कुमुद नाइक का शव बरामद हुआ है. उनके पास मिले सुसाइड नोट में जिन तीन लोगों के नाम हैं, उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. नाइक को उनके काम का पैसा नहीं मिलने का आरोप है.


पुलिस अधीक्षक अनिल पारसकर ने बताया कि इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पति को उनके काम का पैसा नहीं मिला था. इसकी वजह से उन्होंने मां के साथ खुदकुशी कर ली है. इसके आधार पर आईपीसी की धारा 306 के तहत अर्णब गोस्वामी, फिरोज शेख और नितेश सारदा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं. जिस इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी की सेवाएं ली गई थीं, उसको कांट्रैक्ट के हिसाब के पूरा पैसा दिया जा चुका है. इससे संबंधित डिटेल, चेक नंबर और पेमेंट डेट हमारे पास मौजूद है. इसे उचित अधिकारियों के सामने पेश किया जाएगा.

काम का लालच देकर युवती से किया बलात्कार

दुष्कर्म कर जिन्दा जलाने के मामले में 15 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -