पति संग कुंभ मेले में पहुंची कविता कौशिक, शेयर की तस्वीरें
पति संग कुंभ मेले में पहुंची कविता कौशिक, शेयर की तस्वीरें
Share:

एक्ट्रेस कविता कौशिक को तो आप सभी जानते ही होंगे। वह इन दिनों पंजाबी फिल्मों में धमाल मचाती हैं और इसके पहले वह टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं। वैसे इन दिनों वह कुंभ मेले का आनंद ले रही हैं। कुंभ मेले के दौरान से उनकी कुछ फोटोज सामने आईं हैं जो जबरदस्त है। वैसे कविता इन तस्वीरों में अपने पति रोनित बिस्वास के साथ दिखाई दे रहीं हैं। वैसे कविता कौशिक ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ फोटोज शेयर कर दिए हैं और यह बताया है कि कैसे वह अपने समय को एन्जॉय कर रही हैं।

आप देख सकते हैं कविता ने 4 फोटो ट्वीट की है। इन फोटोज में आप उन्हें मेले में आरती के समय पति रोनित बिस्वास को खड़े देख सकते हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में वह नदी में पानी से खेल रही हैं। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में वह पति संग घाट पर बैठी हैं। इसी के साथ एक अन्य फोटो में कविता पुलिसवालों संग खड़ी पोज कर रही हैं। वैसे इन सभी फोटोज को शेयर करते हुए कविता कौशिक ने कैप्शन में लिखा है, ''कुंभ, सावधानी और टेस्टिंग के साथ जिंदगी आगे बढ़ रही है।

पुलिसवालों और आर्मी के परिवार का हिस्सा होने पर खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं।'' आप सभी जानते ही होंगे कविता के घर में कई लोग पुलिस और आर्मी में काम करते हैं। वहीं वह खुद टीवी शो FIR में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर मशहूर हुईं हैं। इस शो में उनके अलावा किकू शर्मा और आमिर अली भी नजर आए थे। आप सभी ने टीवी इंडस्ट्री में उन्हें आखिरी बार टीवी शो bb14 में देखा होगा। वहीं इन दिनों वह पंजाबी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

69 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने पहनी जींस तो ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, कहा- 'शोभा नहीं देता'

अनीता भाभी बनकर नेहा पेंडसे ने मचाया धमाल, रेड साड़ी में नजर आईं कातिलाना

मारुति सुजुकी ने शुरू की 'वन-स्टॉप ऑनलाइन स्मार्ट फाइनेंस' सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -