इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं आमिर अली
इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं आमिर अली
Share:

आजकल कई नए धारावाहिक आ रहे हैं. ऐसे में जल्द ही नया शो 'नवरंगी रे!' शुरू होने वाला है. वहीं इस शो के साथ वापसी कर रहे लोकप्रिय टीवी अभिनेता आमिर अली ने इस बारे में बात की है और उनका कहना है कि वह एक अभिनेता के रूप में अलग-अलग माध्यमों में काम करना और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना चाहते हैं. इसके साथ वह हर जगह होने वाले नए प्रयोगात्मक काम को लेकर भी बहुत उत्साहित हैं. आप सभी को बता दें कि इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं सिनेमा और डिजिटल एंटरटेंमेंट के नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जहां बहुत सारे प्रयोगात्मक कार्य हो रहे हैं. मैं हर माध्यम में काम करना चाहता हूं, चाहें फिल्म, टीवी या वेब श्रृंखला हो, मैं चाहता हूं कि एक ऐसी भूमिका हो, जो मेरे लिए चुनौतीपूर्ण हो."

वहीं आगे उन्होंने कहा, "2019 का मेरा संकल्प है अलग-अलग प्रोजेक्टों पर काम करना, क्योंकि मेरे प्रशंसक जानते हैं कि मैं पिछले एक साल से किसी शो में नहीं आया."

आप सभी जानते ही होंगे कि साल 2002 में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत करते हुए, उन्होंने 'साराभाई वर्सेस साराभाई' शो के साथ अपना टेलीविजन डेब्यू किया जो सभी को पसंद आया. वहीं आप सभी ने आमिर को 'कहानी घर घर की', 'वो रहने वाली महलों की', 'क्या दिल में है', 'एफआईआर' जैसे शोज में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपना दमदार अभिनय दिखाया था.

सामने आया कपिल-गिन्नी के तीसरे रिसेप्शन का कार्ड, पीएम मोदी भी होंगे शामिल!

पिता जितेंद्र कपूर के नाम पर एकता ने रखा अपने बेटे का नाम

अपने डांस से लाखो दिलों पर छुरियां चला रहीं हैं अर्शी खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -