महिला ने किया डायनासोर देखने के दावा, कहा वापस आएंगे
महिला ने किया डायनासोर देखने के दावा, कहा वापस आएंगे
Share:

दुनिया में कई सारे अजीब मामले सुनने को मिलते हैं. कई बार हमारे सामने ऐसे मामले आ जाते हैं जिन पर विश्वास करना मुश्किल होता है. ऐसे ही एक मामले के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं जो बेहद ही अजीब है. हम बताने जा रहे हैं एक महिला के बारे में जिसका कहना है कि उसने डायनासौर देखें हैं. जी हाँ, आइये जानते हैं क्या कहती है ये महिला.

दरअसल, फिनलैंड में रहने वाली महिला ने एक बहुत ही अजीबोगरीब दावा किया है. इस महिला ने दावा किया है कि वह वापस से जमीन पर लौटकर आई है. जी हाँ, महिला का कहना है कि वह छह हजार साल बाद लौटकर इस दुनिया में वापस आई है. ये सुनकर हैरानी तो होगी ही लेकिन महिला का दावा है ये. बता दें, यह महिला अपने साथ एक पौधा भी लेकर आई है. इसके अलावा उसने कहा है कि 4329 में एक बार फिर से धरती पर डायनासोर आएंगे. साथ ही उसका कहना है कि अब आने वाले डायनासौर खतरनाक साबित नहीं होंगे. 

वो कहती है उसने 1966 में टाइम ट्रैवल किया था और उसने यह बात अब तक केवल अपने पोतों को ही बताई थी. इस महिला ने एक टीवी चैनल को बताया कि कैसे उसने टाइम ट्रैवल किया. लोगों ने पहले महिला की बात पर विश्वसा नहीं करते थे. लेकिन लाख कोशिशों के बाद यह महिला 3 अगस्त 1966 को वो टाइम ट्रैवल करने के लिए तैयार हो गई. उसने बताया कि वह फिनलैंड नेशनल साइंस लेबोरेट्री में बतौर अर्थशास्त्री के पद पर काम करती थी. जिसकी वजह से महिला को टाइम ट्रैवल करने का मौका मिला. 

गंगाजल लाते ही खौलने लगता है मानसरोवर के इस कुंड का पानी

इंसानों से ज्यादा सुरक्षा मिल रही है इस पेड़ को, ये है कारण

जब चार घंटे मरने के बाद ज़िंदा हुआ बुजुर्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -