शादी के बंधन में बंधी फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन
शादी के बंधन में बंधी फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन
Share:

फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन ने शादी कर ली है. वह अपने लंबे समय तक पार्टनर रहे शख्स से शादी के बंधन में बंद गई है. जी दरअसल उन्होंने बीते रविवार को इंस्टाग्राम पर की गई एक पोस्ट के जरिए इस बारे में बताया. जी दरअसल उन्होंने मार्कस रायकोनने से शादी की है और बीते रविवार को उन्होंने इस खबर को सार्वजनिक किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्कस रायकोनने फुटबॉल खिलाड़ी रहे हैं और दोनों बीते 16 सालों से एक साथ रह रहे हैं. दोनों की एक ढाई साल की बच्ची भी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanna Marin (@sannamarin) on

वैसे आप देख सकते हैं सना मरीन ने पोस्ट में लिखा है, "मैं बहुत खुश और आभारी हूं कि मैं एक शख्स के साथ जिंदगी शेयर करने जा रही हूं जिससे मैं प्यार करती हूं." वहीं एक अखबार की खबर के अनुसार मुताबिक, यह शादी सरकारी आवास पर आयोजित की गई थी और इस शादी में केवल 40 लोग शामिल हुए थे. सबसे युवा प्रधानमंत्री बनने के कारण सना मरीन काफी समय से चर्चाओं का हिस्सा बनी रहीं हैं.

साल 2015 में उन्होंने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा था, "मुझे राजनीति में आने की कभी उम्मीद नहीं थी. जब मैं स्कूल में थी तब नेताओं के बारे में मेरे अलग विचार थे. मैं मानती थी कि नेता अलग होते हैं और अलग परिवेश से आते हैं. उस वक्त मेरे लिए ये समझना मुश्किल था कि मैं भी राजनीति के मैदान में आऊंगी." वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि मरीन को बचपन में बेकरी में काम करना पड़ा था और वह आज के समय में अपनी मां को प्रेरणास्रोत मानती हैं.

भगवान विष्णु का 394वां नाम है राम, जानिए क्यों कहते हैं श्री राम को सूर्यवंशी ?

राम मंदिर भूमि पूजन से पहले ओवैसी का ट्वीट हो रहा वायरल, कहा- ' बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी...'

लेबनान की राजधानी बेरूत में बड़े धमाके से घायल हुए 4000 लोग, एमरजेंसी लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -