फ़िनलैंड ने इंट्रा-ईयू सीमाओं पर कोविड -19 परीक्षणों को अनिवार्य करना शुरू कर दिया है
फ़िनलैंड ने इंट्रा-ईयू सीमाओं पर कोविड -19 परीक्षणों को अनिवार्य करना शुरू कर दिया है
Share:

 


फ़िनलैंड: प्रधान मंत्री सना मारिन के अनुसार, जिन्होंने मंगलवार देर रात घोषणा की कोविड -19 के ओमिक्रॉन संस्करण के हमले का मुकाबला करने के लिए, फ़िनलैंड यूरोपीय संघ (ईयू) और शेंगेन क्षेत्र से प्रवेश नियंत्रण फिर से शुरू करेगा। फ़िनलैंड में प्रवेश करने के इच्छुक गैर-निवासियों का 28 दिसंबर तक नकारात्मक परीक्षा परिणाम होना चाहिए। रिपोर्ट के अनुसार, गैर-यूरोपीय संघ के देशों और ओमिक्रोन जोखिम वाले क्षेत्रों से मंगलवार तक आगमन पर ऐसी आवश्यकता पहले ही लगाई जा चुकी है।

सरकार ने रेस्टोरेंट के खुलने के समय और क्षमता पर भी पाबंदियां बढ़ा दी हैं, लेकिन ऐसा दो चरणों में किया जाएगा। मारिन ने समझाया "हम उद्योग को समायोजित करने के लिए समय देना चाहते थे।" छह घंटे के कैबिनेट आंतरिक परामर्श के बाद, मारिन ने रात 11 बजे यह घोषणा की।

हाल ही में, फिनिश स्वास्थ्य जिलों और अस्पतालों ने तत्काल कार्रवाई का आह्वान किया है, जैसे कि कोविड पासपोर्ट को निलंबित करना, जो लोगों को रेस्तरां में प्रवेश करने की अनुमति देता है।

फिनिश इंस्टीट्यूट फॉर हेल्थ एंड वेलफेयर (THL) ने मंगलवार को सर्टिफिकेट सिस्टम के निलंबन को भी मंजूरी दे दी। THL का मानना ​​​​था कि कोविड पासपोर्ट को समाप्त करके, ओमिक्रोन  के प्रसार को रोकने का सबसे प्रभावी तरीका उन रेस्तरां के संचालन को प्रतिबंधित करना होगा जो शराब के वितरण में विशेषज्ञ हैं।

ये है दुनिया के 5 सबसे महंगे तलाक

काबुल व्यापार केंद्रों, दुकानों पर लगे होर्डिंग से महिलाओं की सभी तस्वीरें हटाएगा

कोविड -19: दक्षिण कोरिया में 7,456 और मामले सामने आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -