कप्तान मनीष पांडे पर लगा जुर्माना
कप्तान मनीष पांडे पर लगा जुर्माना
Share:

नई दिल्ली : इंडिया-ए के कप्तान मनीष पांडे पर चार देशों की सीरीज में नेशनल परफॉरमेंस स्क्वाड के खिलाफ सोमवार को मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर असहमति जताने के आरोप में मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। पांडे को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट समिति (ICC) की आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया और उन पर पहले 30 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया गया। लेकिन जब पांडे ने अपना आरोप स्वीकार कर जुर्माने की रकम को चुनौती दी तो मैच रेफरी पीटर मार्शल ने जुर्माने को पांच फीसदी कम करके 25 फीसदी कर दिया जिसे पांडे ने स्वीकार कर लिया।

बता दे कि पांडे को भारत की बल्लेबाजी के दौरान पारी के 28वें ओवर में स्पिनर मिशेल स्वैप्सन की गेंद पर आउट करार दे दिया गया था। पांडे ने गेंद को बैकफुट पर खेला, गेंद पैड से टकराकर दूसरे स्लिप के पास गई। तभी पांडे ने इशारा किया कि बॉल बल्ले से पहले लगी है। पांडे उस समय 30 गेंदों पर 31 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन अंपायर ने उन्हें उसके बाद आउट करार दे दिया

। विपक्षी टीम के खिलाड़ी विकेट गिरने के बाद जश्न मनाने लगे, लेकिन पांडे लगभग 10 सेकेंड तक क्रीज पर ही खड़े रहे। अंपायर पांडे की ओर जाने लगे, तभी पांडे पवेलियन की ओर चल दिए जिससे साफ जाहिर हो रहा था कि वह अंपायर के फैसले से खुश नहीं थे। हालांकि पांडे पर लगे इस जुर्माने का मैच पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और इंडिया-ए ने 86 रनों से मैच अपने नाम कर लिया।

विराट की कप्तानी को लेकर धोनी ने कहा ऐसा कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -