जवान और खूबसूरत त्वचा पाने के लिए लगाएं यह फेस पैक
जवान और खूबसूरत त्वचा पाने के लिए लगाएं यह फेस पैक
Share:

सभी लड़कियां हमेशा खूबसूरत और जवान दिखने का सपना देखती हैं. अपनी त्वचा को खूबसूरत और जवान बनाए रखने के लिए लड़कियां महीने में कई बार ब्यूटी पार्लर के चक्कर लगाती हैं.  जिसमें उनके बहुत सारे पैसे खर्च हो जाते हैं और कोई खास फायदा भी नहीं होता है. अगर आप जवान खूबसूरत और गोरी त्वचा पाना चाहती हैं तो हमारे द्वारा बताए गए इस फेस पैक का इस्तेमाल करें. इस फेस पैक को लगाने से आपकी त्वचा बिना दाग धब्बे और झुर्रियों के दिखने लगेगी. 


अगर आप अपनी बढ़ती उम्र और चेहरे की चमक को खो जाने से डरती हैं तो यह फेसपैक आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. हफ्ते में दो बार इस पेस्ट को लगाने से आपको फर्क दिखाई देने लगेगा.
अगर आपकी स्किन सेंसिटिव है तो भी आप इस फेस पैक का इस्तेमाल कर सकती हैं. 


चेहरे पर चावल का इस्तेमाल करने से त्वचा से जुड़ी सभी समस्याएं जैसे- डार्क स्पॉट्स, ड्राई स्किन, पिंपल्स आदि ठीक हो जाते हैं. चावल में भरपूर मात्रा में एंटीऑक्सीडेंट, विटामिन मौजूद होते हैं जो त्वचा में मौजूद झुर्रियों को दूर करने में मदद करते हैं. 


चावल का फेस पैक बनाने के लिए सबसे पहले एक चम्मच दूध, एक चम्मच चावल, एक चम्मच शहद को मिलाकर उबाल लें. अब इसे छानकर एक कटोरी में रख लें. अब इसमें फिर से थोड़ा सा दूध और शहद डालकर मिक्स करें. अब इस फेस पैक को अपनी त्वचा पर लगाकर सूखने दें, बाद में इसे मास्क की तरह निकाले. अब अपने चेहरे को साफ पानी से धो लें. 

चावल का फेस पैक इस्तेमाल करने से त्वचा की नमी बरकरार रहती है और झुर्रियों की समस्या कम हो जाती है. चावल का फेस पैक चेहरे की त्वचा को बेदाग और मुलायम बनाता है. चावल का फेस पैक आपको आपकी उम्र से 10 साल जवान दिखा सकता है.

पुरुषों को समय से पहले बूढ़ा बना देती है यह गलतियां

लगाएं साबूदाने से बना स्पेशल फेस पैक, आएगा चेहरे में निखार

सौंदर्य में निखार लाता है दूध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -