पंजाब के कपूरथला में फाइनेंसर को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

Apr 16 2019 03:50 PM
पंजाब के कपूरथला में फाइनेंसर को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

कपूरथला : शहर में बाइक सवार फाइनेंसर को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया गया। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी हुई है। मामला पंजाब के कपूरथला का है। नकोदर रोड पर गांव नंगल नारायणगढ़ के पास वारदात अंजाम दी गई। मृतक के पिता 15 दिन पहले ही सीआईडी से सब इंस्पेक्टर के पद से सेवामुक्त हुए हैं। 

तिहरे हत्याकांड से दहला त्रिपुरा, नाबालिग आरोपी ने तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सदर की पुलिस ने उनके बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बाबा दीप सिंह नगर की गली नंबर 6 में रहने वाले रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने पुलिस को शिकायत दी है। इसमें उन्होंने बताया कि उनका बड़ा बेटा विशाल फाइनेंस का काम करता था। रविवार शाम करीब पांच बजे वह मोटरसाइकिल पर रोजाना की तरफ पैसों की उगाही के लिए निकला। रात करीब 8 बजे उसने फोन करके बताया कि वह 20-25 मिनट देरी से घर आएगा।

देवर संग भाभी बिस्तर पर लूट रही थी मजे तभी आ गया पति...

नॉट रिचेबल आ रहा था फोन 

जानकारी के मुताबिक काफी देर तक युवक घर नहीं आया तो उन्होंने साढ़े नौ बजे विशाल को फोन किया तो वह नॉट रिचेबल आया। फिर करीब दस बजे उन्हें पता लगा कि विशाल को लोगों ने झुलसी हालत में सिविल अस्पताल कपूरथला दाखिल करवाया है। वह करीब 80 प्रतिशत तक झुलस चुका था। सिविल अस्पताल प्रबंधन ने उसे जालंधर रेफर कर दिया, पर वह उसे तुरंत जालंधर के निजी अस्पताल ले गए। वहां सुबह करीब तीन बजे उसकी मौत हो गई।

पति-पत्नी के झगड़े में झुलसी मासूम

पंडिताई करके पत्नी को बनाया सब इंस्पेक्टर, बनते ही माँगा तलाक

तालाब में इस हालत में नजर आये युवक और युवती