निर्मला सीतारमण : मीडिया का इस जगह पर प्रवेश पर रोका को लेकर दी सफाई

निर्मला सीतारमण : मीडिया का इस जगह पर प्रवेश पर रोका को लेकर दी सफाई

हाल ही में केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने नॉर्थ ब्लॉक में मीडिया के प्रवेश पर रोक लगा दी है, ऐसी खबरें सुनने को मिल रही थीं. हालांकि, वित्‍त मंत्रालय ने ऐसी खबरों को सिरे से नकार दिया है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के कार्यालय से जारी एक स्पष्टीकरण में कहा गया है कि वित्त मंत्रालय के भीतर मीडियाकर्मियों के प्रवेश के संबंध में एक प्रक्रिया तय की गई है और मंत्रालय में पत्रकारों के प्रवेश पर कोई प्रतिबंध नहीं है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

गुरुग्राम में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

उन्हीं मान्यता प्राप्त पत्रकारों को फिलहाल अंदर जाने दिया जा रहा है, जिन्होंने पहले से अधिकारियों से मिलने का समय ले रखा है. इस बारे में वित्त मंत्री के कार्यालय से जारी एक स्पष्टीकरण में कहा गया है कि मंत्रालय के भीतर मीडियाकर्मियों के प्रवेश के संबंध में एक प्रक्रिया तय की गई है और मंत्रालय में पत्रकारों के प्रवेश पर कोई प्रतिबंध नहीं है. हालांकि, विपक्ष को ऐसे में एक और मौका सरकार पर हमला करने के लिए मिल गाया है.

नोएडा में चला 'ऑपरेशन क्लीन' 5, दो हज़ार से अधिक वाहनों का चालान कटा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वित्‍त मंत्रालय की ओर से जारी स्‍पष्‍टीकरण में बताया गया है कि पीआईबी से मान्यता प्राप्त सहित सभी मीडियाकर्मियों को पहले से लिए गए अपॉइंटमेंट के आधार पर नॉर्थ ब्‍लाक में प्रवेश दिया जाएगा. हम यह साफ कर देना चाहते हैं कि यहां प्रवेश पर और कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया है. अधिकारियों से मिलने का समय लेने के बाद पीआईबी कार्ड धारकों को अलग से प्रवेश पास बनवाने की जरूरत पड़ेगी.

ऑटो में घर छोड़ने के बहाने महिला से किया बलात्कार

खाद्य आपूर्ति विभाग के प्रबंधक के ठिकानों पर लोकायुक्त ने मारा छापा, मिली करोड़ों की संपत्ति

1250 जिंदा कारतूस के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, कार से ले जा रहे थे दिल्ली