आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगी बैठक

नई दिल्ली: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों और वित्त मंत्रियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करने वाली है। यह बैठक दोपहर 3 बजे से शुरू होगी। जिसमे आर्थिक विकास को प्रोत्साहित करने के लिए वर्तमान वक़्त का इस्तेमाल करने के लिए केंद्र के साथ-साथ राज्यों के स्तर से भी  कोशिश किए जाने के लिए व्यवस्था तैयार की जाने वाली है। 

विदेशी निवेश बढ़ाने पर होगी चर्चा: जहां इस बात का पता चला है  कि यह बैठक कोरोना वायरस की दो लहरों के उपरांत अर्थव्यवस्था को रफ्तार प्रदान करने के लिए निजी निवेश को आकर्षित करने के मानकों पर भी बात करने वाली है। वित्त मंत्रालय के सचिव टीवी सोमनाथन ने बोला है कि बैठक कोविड महामारी की दो लहरों के उपरांत तेजी से पटरी पर लौटती अर्थव्यवस्था की पृष्ठभूमि में हो रही है।

वर्चुअल माध्यम से होगी बैठक: अब तक मिली जानकारी के अनुसा वित्त मंत्रालय ने इस बैठक को लेकर एक ट्वीट में जानकारी  शेयर की है। वर्चुअल माध्यम से आयोजित होने वाली इस बैठक में वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी और भागवत कराड़ भी भाग लेने वाले है। इसके साथ ही केंद्र सरकार के विभिन्न मंत्रालयों के सचिव, राज्यों के मुख्य सचिव और वित्त सचिव भी बैठक में शामिल होने वाले है। 

गुवाहाटी में दी गई असम राइफल्स के शहीद जवान को श्रद्धांजलि

क्या दिल्ली में एक बार फिर से लग जाएगा लॉक डाउन, सुप्रीम कोर्ट में शुरू हुई सुनवाई

अब भी भारत में खत्म नहीं हुआ है कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -