वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने की स्पीकर ओम बिरला से मुलाक़ात
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने की स्पीकर ओम बिरला से मुलाक़ात
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाक़ात करने पहुंची हैं। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने स्पीकर के घर जाकर उनसे भेंट की है। इस के चलते केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री भागवत कराड तथा पंकज चौधरी भी उनके साथ उपस्थित थे। कहा जा रहा है कि इस के चलते लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला तथा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के मध्य अनेक मसलों पर बातचीत हुई। 

भेंट के चलते स्पीकर ने ये उम्मीद व्यक्त की है कि निर्मला सीतारमण के नेतृत्व में वित्त मंत्रालय देश के विकास में आगे भी महत्वपूर्ण किरदार निभाएगा। बताते चलें कि आज कई अन्य मंत्रिमंडल मंत्री भी लोकसभा अध्यक्ष से भेंट करेंगे। इन मंत्रियों में संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी, ऊर्जा मंत्री राजकुमार सिंह का नाम भी सम्मिलित है। वहीं कपड़ा मंत्री पीयूष गोयल भी आज शाम लोकसभा अध्यक्ष से भेंट करने आएंगे। 

वही अभी कुछ समय पहले ही मोदी सरकार की मंत्रीमंडल में विस्तार हुआ था। जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया, सर्बानंद सोनोवाल, अनुराग ठाकुर, किरण रिजिजू, हरदीप सिंह पुरी सहित 15 मंत्रियों को केंद्रीय मंत्रिमंडल में सम्मिलित किया गया, वहीं 28 को राज्य मंत्री बनाया गया है। पिछले वर्ष पार्टी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी इस के चलते मंत्रिमंडल मंत्री का दर्जा प्राप्त हुआ वहीं एलजेपी के पशुपति पारस ने भी मोदी सरकार में मंत्रिमंडल मंत्री पद की शपथ ली। इसी प्रकार अश्विनी वैष्णव, राज कुमार सिंह को मंत्री पद की शपथ दिलाई गई थी।

इस दिन से दोबारा खुलेगा दिल्ली हवाई अड्डे का T2 टर्मिनल

लोगों का दर्द बाटने गईं प्रियंका से मिलने पहुंचे बेरोज़गार युवाओं को कॉन्ग्रेसियों ने पीटा, Video

क्या बंगाल में लागू होगा राष्ट्रपति शासन ? हिंसा पर NHRC की रिपोर्ट आते ही दिल्ली रवाना हुए गवर्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -