फेसबुक पर वित्तमंत्री का युवाओं से आमना-सामना
फेसबुक पर वित्तमंत्री का युवाओं से आमना-सामना
Share:

देहरादून : उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रकाश पंत शनिवार को फेसबुक पर ऑनलाइन देखे गए. उसी समय प्रदेश के 10,000 से ज़्यादा युवा वित्तमंत्री की प्रोफाइल पर अपने सवालों के तीर चला रहे थे. सौरभ भट्ट नामक युवक ने पूछा "मंत्री जी, आपकी सरकार के कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य जी का कहना है कि सरकार के पास बजट नहीं है, सरकारी नौकरियां भूल जाओ? चुनाव में छह महीने में खाली पदों को भरने का वादा किया गया था, हमें रोजगार चाहिए, चुनावी वादा पूरा कीजिए।’ 

सौरभ भट्ट के इस सवाल पर वित्त मंत्री ने आश्वासन देते हुए कहा कि सरकार अपना वादा नहीं भूली है, 3500 पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है जल्द ही प्रदेश के सभी बेरोज़गार युवाओं को नौकरी के अवसर दिए जायेंगे. हालांकि सभी युवाओं के लिए सरकार ने क्या रणनीति बनाई है, इस पर वित्त मंत्री ने कोई जवाब नहीं दिया.

आपको बता दें कि वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने खुद प्रदेश के युवाओं को लाइव सुझाव प्रदान करने के लिए आमंत्रित किया था. जिसमे प्रदेश के हर जिलों से लोगों ने अपनी राय व्यक्त की. इसमें नौकरी के अलावा बजट से जुड़े सवाल भी थे. इससे साफ़ पता चलता है कि आज की युवा पीढ़ी हर बात में पारदर्शिता चाहती है, चाहे वो घर की बात हो, समाज की बात हो या देश की बात हो.  

यह देश है भारत का सबसे बड़ा निवेशक

इन बजटों ने भारतीय अर्थव्यवस्था पर डाला असर

देश ही नहीं बल्कि विदेशियों को भी पसंद आ रहे है मोहनगढ़ का आलू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -