इंतजार की अवधि काफी तकलीफदेह....
इंतजार की अवधि काफी तकलीफदेह....
Share:

अपनी पूर्व की सफतलम फिल्म 'पिंक' में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू जो कि, एक बार फिर से अपनी फिल्म ‘रनिंग शादी.कॉम’ के चलते आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. तापसी जो कि साऊथ का भी एक जाना पहचाना नाम है. अब इस फिल्म में भी तापसी हमे अपने एक अलहदा अंदाज में नजर आने वाली है. बता दे कि,अभिनेत्री तापसी पन्नू और अमित साध की आने वाली फिल्म निर्देशक अमित रॉय की फिल्म ‘रनिंग शादी.कॉम’ अगले साल तीन फरवरी को रिलीज होगी.

इस बाबत अभिनेत्री तापसी ने ट्विटर पर यह खबर शेयर की. उन्होंने हाल में अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ की शूटिंग पूरी की है. तापसी की फिल्म ‘रनिंग शादी.कॉम’ 3 फरवरी, 2017 को रिलीज होगी. अब अपनी इस फिल्म के बारे में तापसी के साथ में हमे नजर आने वाले अभिनेता अमित साध ने भी कुछ दोहराया है.

जी हाँ सुनने मे आया है कि, अमित साध ने कहा है कि, ‘‘इंतजार की अवधि’’ काफी तकलीफदेह. फिल्म दो साल से रिलीज होने का इंतजार कर रही थी और अब यह फिल्म 17 फरवरी को दर्शकों के सामने आएगी. साथ ही अमित ने कहा कि इंतजार करने में तो मेने PHD कर ली है. किसी भी चीज का इंतजार करना बहुत परेशान करने वाला और पीड़ादायक होता है. 

दुकानों में झाड़ू-पोंछा भी कर चुकी हैं शाहरुख़ की डार्लिंग....

'रईस' ने भरी 215 करोड़ की लंबी उड़ान....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -