सीएम ने एक बार फिर कोरोना वॉरियर की फैमिली को सौपा 1 करोड़ का चेक
सीएम ने एक बार फिर कोरोना वॉरियर की फैमिली को सौपा 1 करोड़ का चेक
Share:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना संक्रमण में बड़ा काम किया है. जिसमें उन्होने  एलएनजेपी चिकित्सालय के कोरोना वॉरियर चरण सिंह की फैमिली को 1 करोड़ रुपये का चेक दिया है. चरण सिंह एलएनजेपी चिकित्सालय में आईसीयू वार्ड में एनेस्थीसिया डिपार्टमेंट के एक टेक्नीशियन के तौर पर काम कर रहे थे. बीते 30 मई को महामारी से उनकी मृत्यु हो गई थी. बुधवार को सीएम केजरीवाल ने चरण सिंह के परिजनों से मिलकर एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद देकर सहायता राशि प्रदान की है.

तमिलनाडु में सामने आए 5849 नए मामले, एक लाख 86 हजार तक पहुंचा आंकड़ा

विदित हो कि एलएनजेपी चिकित्सालय में किसी कोरोना वॉरियर्स की यह प्रथम मृत्यु थी. जिस वार्ड में चरण सिंह तैनात थे, उसी वार्ड में कुछ दिनों के बाद एक चिकित्सक असीम गुप्ता की भी मृत्यु हो गई थी. डॉ असीम गुप्ता के परिजनों को दिल्ली सरकार ने पहले ही 1 करोड़ रुपये का चेक दे दिया है. किन्तु चरण सिंह के फैमिली को आर्थिक राशि नहीं सोंपी गई थी. जिस अब प्रदान किया गया है.

खौफनाक बना सफर, कार पर ट्रेलर के पलटने से 6 की मौत

बुधवार को आखिरकार चरण सिंह की वाइफ और बेटे से मिलकर चेक सौपा गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आर्थिक मदद की राशि के तौर पर 1 करोड़ रुपये का चेक प्रदान किया है. एलएनजेपी चिकित्सालय के मेडिकल निर्देशक डॉक्टर सुरेश कुमार भी इस अवसर पर मौजूद थे. एलएनजेपी अस्पताल के डॉक्टर और सभी कर्मचारी दिल्ली सरकार के इस फैसले से काफी खुश हैं. हालांकि, इन कर्मचारियों में बीते दिनों से थोड़ी उदासी देखने को मिल रही थी, किन्तु आज जब चरण सिंह की फैमिली को सहायता मिल गई तो, वे लोग बहुत खुश दिखाई देने लगे है. 

बिहार में दूध डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या

ओझा ने किया 9 साल के लड़के संग दुष्कर्म, मिली सजा

नाग पंचमी : देशभर में प्रसिद्ध है नागदेवता के ये 3 मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -